'मैं 5 साल बाद लौटकर जरूर आऊंगा': बड़े भाई को मैसेज कर कोटा से अचानक लापता हुआ छात्र

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के कोचिंग हब कोटा (kota news) से एक स्टूडेंट के अचानक गायब होने का मामला सामने आया है. कोचिंग छात्र गंगारामपुर के बामनवास का रहने वाला 19 साल का राजेंद्र मीणा है जो 3 साल से कोटा में मेडिकल प्रवेश परीक्षा (NEET Exam) की तैयारी कर रहा था. लापता होने से पहले उसने अपने बड़े भाई को मैसेज किया जिसमें उसने 5 साल बाद घर वापस लौटकर आने की बात कही है.
 

विज्ञान नगर थाना अधिकारी सतीश चंद्र ने बताया कि छात्र राजेन्द्र के पिता जगदीश मीणा ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. परिजनों को उसके लापता होने का पता तब लगा जब उनके मोबाइल पर छात्र का मैसेज आया.

राजेंद्र ने लिखा- मां से कहना कि मेरी चिंता ना करें

5 मई को राजेंद्र ने नीट का एग्जाम दिया. उसके बाद उसकी घर वालों से भी बात हुई. पिता को राजेंद्र ने कहा था कि वह 160 क्वेश्चन करके आया है और पेपर अच्छा गया है. 6 मई को राजेंद्र अपने बड़े भाई के फोन पर एक मैसेज भेजता है जिसमें लिखता है कि "मैं घर छोड़कर जा रहा हूं, मुझे आगे की पढ़ाई अब नहीं करनी. मेरे पास कम से कम 8 हजार रुपए है. 5 साल बाद घर लौट आऊंगा, मम्मी को कहना वह कोई टेंशन ना ले. मैं कोई भी गलत कदम नहीं उठाऊंगा और साल में एक बार फोन जरूर करूंगा. मेरे पास सबके नंबर हैं. अगर मेरे को जरूरत पड़ेगी तो कभी भी कॉल कर लिया करूंगा." 

पिता ने बेटे से की ये अपील

राजेंद्र का मैसेज मिलने के बाद घर वाले भी घबरा गए और चारों ओर फोन लगाना शुरू कर दिया. राजेंद्र का फोन बंद आ रहा था जहां राजेंद्र रह रहा था वहां मकान मालिक को फोन किया गया. उसके बाद थाने पहुंचकर परिवार ने पूरी घटना बताई. राजेंद्र के पिता ने बेटे से अपील करते हुए कहा है, "बेटा तू घर आ जा. कोई नहीं डांटेगा. जब से तू गया है तेरी मां की तबीयत नाजुक है. 6 तारीख से ही उसने कुछ भी नहीं खाया है." गौरतलब है कि लापता छात्र राजेंद्र के पिता किसान हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT