Rajasthan 10th Board Topper: बांसवाड़ा टॉपर अनन्या की मार्कशीट वायरल, बोर्ड एग्जाम में मिले अंकों को देखकर रह जाएंगे दंग!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

10th topper marksheet
social share
google news

राजस्थान में बांसवाड़ा की अनन्या जोशी ने 99.50 प्रतिशत अंक लाकर सभी को हैरान कर दिया है. अक्षरधाम कॉलोनी के ऋतुराज जोशी की बेटी अनन्या ने 10वीं में जिला स्तर पर नंबर-1 रैंक हासिल की है. बुधवार को राजस्थान बोर्ड, अजमेर (rbse 10th result 2024)  ने 10वीं बोर्ड का परिणाम जारी किया था जिसमें अनन्या जोशी ने यह उपलब्धि हासिल की है. अब अनन्या की चौंकाने वाली मार्कशीट (RBSE 10th topper marksheet) सामने आई है जो वायरल हो गई है.

99.50 प्रतिशत अंक लाने वाली अनन्या जोशी बांसवाड़ा के इमैनुअल मिशन सेकंडरी स्कूल की छात्रा हैं. उनके पिता का नाम ऋतुराज जोशी और माता का नाम कीर्ति जोशी है. अनन्या की सफलता से उनके माता-पिता और स्कूल में खुशी का माहौल है.

3 विषयों में हासिल किए 100 में से 100 अंक

इमैनुअल मिशन सेकंडरी स्कूल की अनन्या ने साइंस, सोशल साइंस और मैथमेटिक्स में 100 में से 100 अंक हासिल करके सभी को चौंका दिया है. वहीं उनके हिंदी, अंग्रेजी और संस्कृत में 100 में से 99 अंक आए हैं. सेशन शुरू होने के साथ ही लगातार मेहनत करके अनन्या ने यह उपलब्धि हासिल की है.

यहां देखें अनन्या की मार्कशीट

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT