चेन्नई से आई महिला ने राहुल को बताई राजस्थान की ये बड़ी समस्या, राहुल ने कहा- जल्द करेंगे हल

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharat Jodo Yarta: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 2 महिलाएं लंबी दूरी तय करके दौसा से बूंदी के कापरेन पहुंची. यहां पर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान महिलाओं ने ईआरसीपी (ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट) को लेकर राहुल गांधी से मुलाकात की. करीबन 15 से 20 मिनट तक राहुल गांधी से इन महिलाओं और उनके साथ आए सरपंच गणों से बातचीत की. इन सभी ने ईआरसीपी को जल्द से जल्द राजस्थान में चालू करने और राहत प्रदान करने की मांग की है. इस पर राहुल गांधी ने उन्हें इस मुद्दे पर जल्द राहत प्रदान करने की बात कही है.

राहुल गांधी से मुलाकात करने वाली महिलाओं में सोशल वर्कर राजेश्वरी मीणा दौसा लालसोट के नजदीकी रहने वाली है और वह चेन्नई से आई थी. वहीं टीना मीणा भी वहीं की रहने वाली है. यात्रा के दौरान राहुल से मिलने पहुंचे हरिओम मीणा किशोरपुरा के सरपंच हैं. राहुल से मुलाकात कर उन्होंने ईआरसीपी योजना के तहत राजस्थान के 13 जिलों को राहत प्रदान करने की मांग की है.

‘भारत जोड़ो यात्रा’ का सातवां दिन: राहुल का 10 बजे शिमला जाने का प्लान! शाम को फिर करेंगे यात्रा

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बूंदी के केशवरायपाटन इलाके के कस्बे से गुजर रही थी. इस दौरान महिलाओं ने राहुल गांधी को हाथ हिलाकर इशारा किया तो राहुल गांधी रुके और महिलाओं को अपने पास बुलाया. इसके बाद ईआरसीपी की योजना पर बातचीत की. इस मसले को जल्द सुलझाने की बात भी राहुल गांधी द्वारा कही गई है. उनका कहना था कि ईआरसीपी योजना का मामला अगर राजनीतिक मुद्दे पर नहीं आकर 13 जिलों को राहत प्रदान करता है तो वह अपने आप में काफी अच्छा होगा.

गहलोत सरकार पर मंत्री गजेंद्रसिंह का तंज, कहा- टू व्हीलर या ऑटो जितने विधायक जीतेंगे

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT