अजमेर: रिसॉर्ट में आपसी रंजिश में हुई फायरिंग, पूर्व पार्षद की मौत

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Ajmer crime news: अजमेर में आपसी रंजिश के चलते फायरिंग का मामला सामने आया है. फायरिंग में दो युवकों को गोली लगी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. जबकि एक का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामला पुष्कर थाने के गांव बरेली का है. यहां एक रिसोर्ट में आपसी रंजिश को लेकर फायरिंग हुई. फायरिंग की घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का महौल हो गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए. वहीं आसपास के लोगों से घटनाक्रम की जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार फायरिंग में पूर्व पार्षद सवाई सिंह तंवर उर्फ सवाई बना की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं घायल दिनेश का इलाज किया जा रहा है. पूर्व पार्षद सवाई सिंह तंवर पर गोली चलने की सूचना मिलते ही जेएलएन अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया. वहीं मौके पर एफएसएल टीम साक्ष्य जुटाने में लगी है.

जानकारी के अनुसार सवाई सिंह तंवर के बेटे की शादी 16 जनवरी को इसी रिसोर्ट में होनी है. जिसकी तैयारियों का जायजा लेने और शादी के कार्ड देने के लिए सवाई सिंह और दिनेश बासेली गांव स्थित रिसोर्ट में पहुंचे थे. अजमेर सीओ नार्थ छवी शर्मा ने बताया कि पुष्कर के बासेली में हुई फायरिंग में सवाई सिंह की मौत हुई है. साथ ही एक अन्य घायल दिनेश पारीख का इलाज किया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

छवी शर्मा ने फिलहाल आरोपियों के बारे में खुलकर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. बताया कि पुष्कर थाना पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए अजमेर एसपी चुनाराम जाट भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से बातचीत की. चुनाराम जाट ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि घायल दिनेश तिवारी से बातचीत करने के बाद ही अपराधियों के बारे में कुछ जानकारी मिल सकेगी. चुनाराम जाट ने दावा किया कि जल्द ही अजमेर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करेगी.

यह भी पढ़ें: जयपुरः फिल्मी स्टाइल में ब्लैकमेलिंग की वारदात को दिया अंजाम, व्यापारी से 2 बार में ऐंठे 26 लाख रुपए

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT