Alwar: नाले में मिले बच्चे के शव मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, मां और उसका प्रेमी गिरफ्तार

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: हिमांशु शर्मा, राजस्थान तक.
social share
google news

अलवर (Alwar Crime news) में एक घटना ने इंसानियत को शर्मसार किया है.आरोप है कि एक बेरहम मां ने प्रेमी के प्यार में पागल होकर 6 साल के मासूम बच्चे को मौत की घाट उतार दिया. उसके बाद बच्चे के शव को गंदे नाले में फेंक दिया. इधर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया. पुलिस के लिए यह शव बड़ी पहेली बन रहा था, लेकिन सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामले का खुलासा करते हुए बेरहम मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

भिवाड़ी के एक गंदे नाले में पुलिस को 6 साल के बच्चे का शव तैरता मिला. गले में फांसी का फंदा लगा हुआ था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू की. शुरुआती जांच पड़ताल में पुलिस को इस मामले में कोई जानकारी नहीं मिली. इस दौरान आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरा की रिकॉर्डिंग चेक की गई. 

पुलिस को मिला ये बड़ा क्लू

पुलिस को एक महिला बच्चे के साथ जाती हुई नजर आई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और झारखंड की रहने वाली मुन्नी नाम की महिला को हिरासत में लिया. महिला से पूछताछ की तो पूरा मामला आईने की तरह साफ हो गया. इस घटना ने पुलिस को भी हिला कर रख दिया. इस दौरान मुन्नी ने पुलिस को बताया कि वो झारखंड की रहने वाली है और बिहार के अरविंद कुमार नाम के एक व्यक्ति से वो प्यार करती है. दोनों साथ रहते हैं और शादी करना चाहते हैं. उसके 6 साल का बेटा था, जो मानसिक रूप से विकलांग था. उसके पास बेटे के इलाज कराने के लिए पैसे नहीं थे. वो चलने फिरने में असमर्थ था. आर्थिक तंगी के कारण जीवन यापन में खासी परेशानी हो रही थी. इसलिए उसने अरविंद कुमार के साथ मिलकर अपने बेटे की चुन्नी से गला घोट कर हत्या की और उसके बाद उसके शव को नाले में बहा दिया.

गलत नंबर डायल हुआ तो शुरू हुई प्रेम कहानी

पुलिस ने इस मामले में मुन्नी और अरविंद को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. साथ ही मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. पुलिस ने बताया की मुन्नी की मुलाकात अरविंद से फोन पर हुई. एक दिन मुन्नी से एक गलत नंबर डायल हो गया. वो नंबर अरविंद का था. उसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू होने लगी. दोनों मिलने लगे तो बातचीत प्यार में बदल गई. मुन्नी और अरविंद साथ रहना चाहते थे. साथ ही दोनों शादी करने की भी योजना बना रहे थे. अरविंद ने उसके बच्चे को साथ रखने व उसका खर्चा उठाने से मना कर दिया था. इसलिए दोनों ने मिलकर उसको रास्ते से हटाने की योजना तैयार की व इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

Barmer: महिला को अर्धनग्न कर सरेआम घुमाया, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने 2 महिलाओं को किया डिटेन, सामने आई वजह!
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT