दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, एक कंपनी के एमडी और डीजीएम की हुई मौत

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे (delhi mumbai expressway accident) पर एक बार फिर से भीषण सड़क हादसा (road accident in rajasthan) हुआ है. एक इनोवा कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस-वे की पुलिया से टकरा गई. इस हादसे में एक नामी कंस्ट्रक्शन कंपनी के एमडी और कंपनी के डीजीएम की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है. तीनों लोग जयपुर से दिल्ली जा रहे थे. इसी दौरान अचानक रास्ते में गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और गाड़ी प्लांटेशन एरिया में उतर गई. पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह के एक्सीडेंट की तरह ही यह हादसा हुआ. 

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे पर पुलिया नंबर 118 ठेकड़ा का बास के समीप सोमवार की सुबह जयपुर से दिल्ली की ओर जा रही एक इनोवा गाड़ी के चालक को झपकी आ गई. इस दौरान गाड़ी अनियंत्रित हो गई और एक्सप्रेसवे के प्लांटेशन एरिया में जाकर पुलिया से टकरा गई. इस हादसे में अजय अरोड़ा पुत्र गिरधारी निवासी गौरव टावर वैशाली नगर जयपुर और राजेन्द्र सिंह पुत्र भीम सिंह निवासी दोहली रेंज थाना लालकुआं नैनीताल उत्तराखंड की मौत हो गई. 

अरुणाचल प्रदेश के लिए निकले थे

अजय स्टर्लिंग नाम की कन्स्ट्रक्शन कम्पनी में एमडी थे. उनकी बड़ी बेटी यूएस में पढ़ाई करती है.  छोटी बेटी जयपुर में बढ़ रही है. जबकि राजेन्द्र कम्पनी में डीजीएम पद पर कार्यरत थे. कंपनी के जीएम नरेश चतुर्वेदी ने बताया कि अजय और राजेंद्र कंपनी के काम से अरुणाचल प्रदेश जा रहे थे. दिल्ली से उनको फ्लाइट पकड़नी थी. दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया. उन्होंने कहा कि एक्सप्रेसवे में तकनीकी कमियां हैं, जिसके चलते अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ा है. मानवेंद्र सिंह की गाड़ी का एक्सीडेंट भी ठीक इसी तरह से हुआ था. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हादसे में ड्राइवर योगेश गंभीर रूप से घायल है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना पर एक्सप्रेसवे का एंबुलेंस मौके पर पहुंचा और घायल को उपचार के लिए पिनान कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. हादसे की जानकारी मिलने के बाद लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए लक्ष्मणगढ़ कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. यहां शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया. जबकि ड्राइवर योगेश का इलाज जारी है. एनएचएआई के कर्मचारियों ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को एक्सप्रेसवे से हटकर साइड किया.

चालक को आईं थी झपकी?

मामले की जांच पड़ताल कर रहे लक्ष्मणगढ़ थाने के एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई. जिसके चलते गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी सड़क के किनारे प्लांटेशन के एरिया में उतर गई. यहां फ्लॉवर के दीवार से जाकर टकरा गई. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की कार दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार, पत्नी की मौत
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT