धौलपुर: हथियार बंद बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट, नकदी सहित लाखों के गहने पार

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur crime news: धौलपुर में नए साल पर बदमाशों ने धमाचौकड़ी मचाई. बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर लाखों रूपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. हथियार बंद बदमाशों ने घर में घुसकर मौजूद लोगों से मारपीट कर बंधक लिया और हथियार के दम पर वारदात को अंजाम दिया. मामला जिले के कोतवाली थाना इलाके की राधा विहार कॉलोनी का हैं.

गौरतलब है कि आधा दर्जन हथियार बंद बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर हथियारों की दम पर लाखों रूपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित परिवार ने आज रविवार को कोतवाली थाना पुलिस को घटना से अवगत कराया. घटनास्थल का पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पीड़ित प्रवीण कुमार ने बताया कि शनिवार देर रात करीब एक बजे आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर उसके घर में घुस आए. बदमाशों की आहट से उसकी नींद खुल गई. लेकिन बदमाशों ने प्रवीण कुमार को पकड़ लिया. इसके बाद बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर हथियारों के दम पर कमरे में बंधक बना लिया. बदमाशों ने घर में रखी अलमारी, संदूक और बक्सों के ताले तोड़कर चार लाख रूपए की नगदी सहित ढाई सौ ग्राम चांदी और 10 तोला सोने के आभूषण और एक मोबाइल को लूटकर बदमाश फरार हो गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बदमाशों ने बच्चो की गुल्लक को भी नहीं छोड़ा
घर में घुसे बदमाशों ने कमरों की तलाशी ली तो उन्हें अलमारियों में बच्चों की गुल्लक मिल गई. जिनमे सिक्के भरे हुए थे. बदमाशों ने मिट्टी की गुल्लक को तोड़ कर उनमें से भी बच्चो के पैसे नहीं छोड़े. बदमाशों ने घर में रखे बच्चों की गुल्लकों को भी तोड़ कर उसमें से भी खुल्ले पैसे निकाल लिए.

बदमाशों के जाने के बाद प्रवीन कुमार जोर-जोर से चिल्लाया तो आवाज सुन पिता देवीचरन ने कमरे से बाहर निकाला. पीड़ित परिवार ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने राधा बिहारी कॉलोनी पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. शहर समेत ग्रामीण इलाके में आए दिन लूटपाट से लोगों में आक्रोश है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: मर्डर, गैंगवार और मॉब लिंचिंग से दहला राजस्थान, जानें इस साल हुए 10 खौफनाक अपराधों की कहानी

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT