धौलपुर: डॉक्टर के पास गई बीमार भाभी के साथ देवर ने किया शर्मनाक काम

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Brother-in-law raped sister-in-law in Dholpur: डॉक्टर के पास गई बीमार भाभी के साथ देवर ने किया शर्मनाक काम. (पतिकात्मक तस्वीर: इंडिया टुडे)
Brother-in-law raped sister-in-law in Dholpur: डॉक्टर के पास गई बीमार भाभी के साथ देवर ने किया शर्मनाक काम. (पतिकात्मक तस्वीर: इंडिया टुडे)
social share
google news

Brother-in-law raped sister-in-law in Dholpur: राजस्थान (rajasthan news) के धौलपुर (dholpur news) जिले में एक देवर पर रिश्तों को तार-तार करने का आरोप लगा है. पीड़िता भाभी अपने परिजनों के कहने पर देवर के साथ डॉक्टर को दिखाने के लिए धौलपुर आई थी. धौलपुर में आरोपी देवर भाभी को बहला फुसला कर काली पहाड़ी की और ले गया. जहां सूनसान जगह पर आरोपी देवर ने भाभी के साथ गंदा काम किया. आरोप है कि घटना के बाद आरोपी देवर पीड़िता का मोबाइल छीनकर और उसके मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ दुष्कर्म (rape) और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

महिला पुलिस थाना में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में 25 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि उसके पेट में पथरी होने के कारण दर्द हो रहा था. उसके पति की तबीयत खराब होने के कारण परिजनों ने 16 सितम्बर को घर पर मौजूद बुआ के लड़के के साथ बाइक से डॉक्टर को दिखाने के लिए धौलपुर भेज दिया.

देवर ने किया दुष्कर्म

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि देवर उसे धौलपुर की काली पहाड़ी के पास बहला फुसला कर ले गया और पहाड़ में सूनसान जगह पर जबरन दुष्कर्म किया. घटना के बाद आरोपी देवर ने पीड़िता का मोबाइल छीनकर नंबर और डाटा डिलीट कर दिया. उसने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया.

पीड़िता ने घर पहुंचकर घटना के बारे में परिजनों को अवगत कराया. इसके बाद पीड़िता ने पति के साथ महिला थाना पहुंचकर देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. घटना को लेकर को पुलिस उपाधीक्षक सुरेश सांखला ने बताया कि रिश्ते में लगने वाले देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी ने काली पहाड़ी के पास दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया है और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें:

भरतपुर के अस्पताल में गार्ड ने लिया प्रेग्नेंट महिला का ब्लड सैंपल, नर्स बोली- रोज का काम है

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT