हनुमानगढ़: व्यापारी पर दिनदहाड़े फायरिंग, पहले मांगी जा चुकी है 2 करोड़ की फिरौती

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ में दिनदहाड़े एक व्यापारी पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. मामला हनुमानगढ़ जंक्शन की धान मंडी का है, जहां आज सुबह करीब 9:00 बजे बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी इंद्र हिसारिया के प्रतिष्ठान पर फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची.

व्यापारी के अनुसार सुबह जब दुकान का शटर खोला ही गया था कि मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इससे दुकान पर लगे बड़े शीशे टूट गए. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि 3 बदमाश बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आए थे, जिनमें से दो ने नकाब पहन रखा था. जिन्होंने  फायरिंग की और एक युवक बाइक पर बैठा था. फायरिंग करते ही बदमाश वहां से फरार हो गए. इस घटना से व्यापारियों में दहशत फैल गई और आक्रोश भी बढ़ गया.

शेखावाटी सहित प्रदेश में बढ़ने लगी सर्दी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे. इसके लिए पुलिस ने पूरे बीकानेर संभाग में नाकाबंदी की है. सीमा क्षेत्रों पर भी नाकाबंदी की गई है और दूसरे शहरों के सीसीटीवी फुटेज को भी देखा जा रहा है.

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि पूर्व में व्यापारी इंद्र हिसारिया से लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के गुर्गों द्वारा दो करोड़ की फिरौती मांगी गई थी. जिस पर अपराधियों को गिरफ्तार भी किया गया था और पूछताछ की गई थी. इस मामले को उस घटना से भी जोड़कर देखा जा रहा है, वहीं मंडी के व्यापारियों ने कहा है कि हनुमानगढ़ में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, वह अब पुलिस अधीक्षक के खिलाफ भी आंदोलन चलाएंगे.

ADVERTISEMENT

सीएम गहलोत ने किसानों के साथ की प्री-बजट मीटिंग, किसानों-युवाओं पर रहेगा फोकस

    ADVERTISEMENT