Kota crime: 3 बच्चों के पिता को शादीशुदा महिला से हुआ प्यार, 4 साल बाद हो गई वारदात!

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

मनचले प्रेमी की हैरान करने वाली करतूत.
social share
google news

कोटा (Kota crime news) में 3 बच्चों के पिता ने कुछ ऐसा कर दिया कि सभी शॉक्ड हैं. आरोपी ने विवाहित (married woman) और मां बन चुकी महिला से प्यार किया. इस प्रेम-प्रसंग (love affairs crime) में एक ट्विस्ट आ गया और महिला प्रेमी से दूर होने लगी. बस यही बात शादीशुदा और 3 बच्चों के पिता बन चुके प्रेमी को खल गई. उसने आव देखा न ताव और ब्लेड से महिला का गला-हाथ की नस काट दिया. खुद के गले पर ब्लेड फेरकर 30 फीट की ऊचाई से छलांग लगा दी. दोनों की हालत गंभीर है.  

4 साल पहले शुरू हुई प्रेम कहानी?

पुलिस के मुताबिक कोटा ग्रामीण के सुकेत थाना क्षेत्र के सातलखेड़ी में अनिल नाम के विवाहित युवक का प्रेस प्रसंग एक दूसरी विवाहित महिला से पिछले 4 साल से था. इस बात की भनक महिला के पति को लग गई. महिला के पति ने उससे तलाक लेने का मन बना लिया. इधर तलाक की बात से महिला को चिंता होने लगी. दोनों पति-पत्नी में समझाइश हुई. आखिरकार महिला मान गई और उसने अनिल से दोबारा बात न करने का फैसला किया. 

दोनों खदान में करते हैं मजदूरी

महिला और अनिल कोटा के स्टोन खदान में मजदूरी करते हैं. यहीं एक साथ काम करने के दौरान दोनों में प्यार हो गया था. इधर अनिल ने दोबारा महिला से बात करने की कोशिश की. महिला ने इग्नोर किया तो दोनों में इसी बात पर अनबन हो गया. इस दौरान अनिल ने ब्लेड निकालकर महिला के गला पर घुमा दिया. फिर उसके हाथ की नस भी काट दी. इधर आरोपी ने खुद के गले को भी ब्लेड से काटकर स्टोन खदान में 30 फीट की ऊचाई से छलांग लगा दी. दोनों को गंभीर हालत में सुकेत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां से हालत गंभीर होने पर दोनों को झालावाड़ रेफर कर दिया गया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

महिला के पति ने लगाया ये आरोप

इधर महिला के पति का आरोप है कि आरोपी काफी समय से पत्नी को परेशान कर रहा था. इसे लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. आरोपी को बुलाकर समझाया गया और उसने फिर ऐसी हरकतें नहीं करने की बात कही. हालांकि वो नहीं माना और पत्नी को फिर परेशान करने लगा. मना करने पर उसपर हमला कर दिया.  

पीड़िता का भी ये आरोप

पीड़िता महिला ने पुलिस को बताया कि अनिल  जबरदस्ती बात करने और रोकने की कोशिश कर रहा था. उसकी बात नहीं मानने पर उसने गले पर ब्लेड से हमला कर दिया और उसके बाद खुद का गला भी ब्लेड से काटा और खदान में कूद गया. महिला के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

kota: जिस छात्रा को CM भजनलाल शर्मा और केंद्रीय मंत्री न्याय दिलाने में लगे थे उसी ने रचा था पूरा गेम!
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT