पालीः फैशन डिजाइनर की संदिग्ध मौत, ससुर पर लगा गंदी नीयत का आरोप, जानें

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Pali News: जिले की एक फैशन डिजाइनर लड़की की मौत का मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान है. इस पूरे मामले में ससुर पर बेहद गंभीर आरोप लगे हैं. शादी होने के बाद लड़की पिछले 3 साल से अहमदाबाद में ही रह रही थी. लड़की के परिजनों का आरोप है कि ससुर की बदनीयती ने उस लड़की की जान ले ली. ससुर अपनी बहु पर लगातार यौन संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था. लड़की के पिता के मुताबिक ससुराल वाले तो बिना पोस्टमार्टम के मामले को रफा-दफा करने की कोशिश में थे. लड़की की शादी 9 फरवरी 2019 को अहमदाबाद में सीए के साथ हुई थी.

पिता के अनुसार शादी के बाद बेटी ने कभी ज्यादा कुछ नहीं बताया. लेकिन एक बार परेशान होकर उसने अपनी मां और बहन को ससुराल वालों की शिकायत की थी. बेटी ने कहा था कि ससुर उस पर गंदी नजर रखता है. कमरे में अकेला देखकर आ जाता है और छूने की कोशिश करता है. दूसरे फ्लैट में जाती तो पीछे-पीछे आ जाता. शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था.

यह भी पढ़ेंः धौलपुर में दलित नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घर टूटने के डर से ससुर की हरकत को किया नजरंदाज

ससुर की इन हरकत को लेकर लड़की ने हमेशा नजरंदाज ही किया. ताकि उसका रिश्ता और घर न टूटे. बावजूद इन सबके वह समझाइश करती एक-दो बार उनसे समझाइश भी की थी. जब यह बात लड़की ने उसके पिता को बताई. तो बेटी की बातें सुनकर उनका भी मन बेचैन हो गया.

ADVERTISEMENT

6 दिसंबर की शाम को अहदाबाद जाकर दामाद और उसके घरवालों को समझाने वाले थे. लेकिन दोपहर में ससुराल वालों का फोन आया कि आपकी बेटी फर्श पर गिर गई हैं. चोटिल होने पर निजी हॉस्पिटल ले जाने की बात बताई. पिता के मुताबिक लड़की के गले पर फंदा लगने का निशान है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ेंः 5 मिनट में बिना चाबी के स्कॉर्पियो गायब करने में माहिर शातिर चोर गिरफ्तार, 11 लग्जरी वाहन भी बरामद

    ADVERTISEMENT