प्रतापगढ़: दो बच्चों के पिता पर युवती बना रही थी इस बात का दबाव! फिर मिली इस हाल में

Sanjay Jain

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Pratapgarh crime news: प्रतापगढ़ जिले में बांसवाड़ा रोड स्थित एक कॉलोनी के खाली प्लॉट से गुरुवार 22 फरवरी को युवती का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाते हुए साइबर सेल की विशेष तकनीकी टीम के माध्यम से दोपहर में घटना का खुलासा करते हुए प्रेमी और उसके साथी को हिरासत में लिया. 

एसपी कुंदन कंवरिया ने बताया आरोपी युवक शादीशुदा है. युवती उसपर शादी के लिए दबाव बना रही थी. 19 फरवरी को युवती चित्तौड़गढ़ से निकली. 2 दिन तक वो युवक के साथ रही. दोनों में 21 फरवरी की रात को किसी बात को लेकर अनबन हुई और   युवक ने उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. 

बस के टिकट ने खोला राज?

पुलिस को बस यात्रा का टिकट और एक मोबाइल मिला. एसपी कुंदन कंवरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 फरवरी को सुबह कोतवाली थाने पर सूचना मिली कि एक युवती का शव शहर के बांसवाड़ा रोड पर खाली प्लॉट में पड़ा है. पुलिस ने तकनीकी टीम के माध्यम से साक्ष्य जुटाए. पता चला कि युवती सुहागपुर थाना क्षेत्र की है और उसका नाम उर्वशी है. वह चित्तौड़गढ़ के प्राइवेट कॉलेज में रहकर बीएड की पढ़ाई कर रही थी. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दो बच्चों के पिता से हुआ प्यार!

इस दौरान उसका लंबाडबरा के कुलदीप नाम के युवक से प्रेम प्रसंग हो गया. कुलदीप शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है.   
पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच में पहले भी कई बार झगड़ा हुआ. जिसमें दोनों ने एक दूसरे के नंबर ब्लैक लिस्ट में डाले थे. अनिल नाम के उसके एक साथी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिसने युवती के शव को ठिकाने लगाने में आरोपी की मदद की थी. 

युवती शादी का बना रही थी दबाव

मृतका उर्वशी आरोपी कुलदीप से शादी करना चाह रही थी. कुलदीप शादीशुदा होने के कारण आनाकानी कर रही थी. उसे उसे टाल रहा था जिसके कारण युवती उसपर दबाव बनाने लगी. मृतका 19 फरवरी को चित्तौड़गढ़ से रोडवेज बस में बैठकर प्रतापगढ़ आयी. वो आरोपी के पास 21 फरवरी तक रही. इधर जब आरोपी ने उससे कहा कि वो घर पर बिना बताए क्यों आई है तो दोनों में विवाद हो गया. इधर आरोपी ने गुस्से में दुपट्‌टे से उसका गला घोंट दिया जिससे उसकी मौत हो गई. इसके उसने अपने दोस्त अनिल की मदद से क्लिनीक से शव बाइक पर उठाकर बांसवाडा रोड स्थित प्रतापनगर कोलोनी में सुनसान जगह पर फेंककर फरार हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

महिला ने की वीडियो कॉल उठाने की गलती और देने पड़ गए करोड़ों रुपए
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT