सवाई माधोपुरः प्रेम प्रसंग के चलते खाया जहर! सड़क पर ही हो गई किशोरी की मौत, पास में तड़पता मिला युवक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर के ग्रामीण क्षेत्र में सड़क किनारे एक किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं, एक युवक भी गम्भीर हालत में तड़पता हुआ मिला. बताया जा रहा है कि किशोरी और युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते विषाक्त खाकर जान देने की कोशिश की. जिसके बाद किशोरी की मृत्यु हो गई. जबकि युवक को हालात गंभीर होने के चलते जयपुर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना बौली थाना क्षेत्र के पीपल्दा और कोड्याई गांव के बीच की बताई जा रही है.

सूचना पर बौंली सीएचसी की एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां चिकित्सकों ने 15 वर्षीय किशोरी को मृत घोषित कर दिया. युवक खुशीराम पुत्र प्यारे लाल मीणा निवासी नादौती जिला करौली को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर कर दिया. थाना अधिकारी कुसुमलता ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है. मामला चूंकि बौंली थाना का था. ऐसे में पुलिस ने नादौती थाना को भी जानकारी दी.

नादौती थाना के मुताबिक किशोरी 11 दिसंबर से अपने घर से लापता थी. जिसे लेकर परिजनों ने नादौती थाना पर 13 दिसंबर को नामजद खुशीराम मीणा के विरुद्ध अपहरण की रिपोर्ट भी सौंपी थी. जिसे लेकर सोमवार को नादौती क्षेत्र में उग्र-धरना प्रदर्शन भी किया गया. युवती की मौत के बाद परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा करवाया गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः जयपुर में बदमाशों ने फेसबुक लाइव कर दलित युवकों को पीटा और जूता चटवाया, जानें पूरा मामला

    ADVERTISEMENT