उदयपुर: राजपूत करणी सेना की बैठक में फायरिंग, प्रदेशाध्यक्ष भंवर सिंह को मारी गोली

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष पर हमले को लेकर महिपाल मकराणा ने लगाए राजनीतिक साजिश के आरोप, जानें
करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष पर हमले को लेकर महिपाल मकराणा ने लगाए राजनीतिक साजिश के आरोप, जानें
social share
google news

firing on karni sena president: राजस्थान (rajasthan news) के उदयपुर (udaipur news) में रविवार को करणी सेना (karni sena) की बैठक में फायरिंग हो गई. इसमें श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह सलाड़िया को गोली लगी है. पीठ में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वहीं हमले के बाद मौके से भाग रहे आरोपी को भीड़ ने दबोच लिया और धुनाई कर दी. घटना की सूचना मिलने के बाद भूपालपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया. फिलहाल, घायल भंवर सिंह की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

दरअसल, उदयपुर के बीएन कॉलेज में प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रही थी जहां आरोपी ने करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष भंवर सिंह सलाड़िया को गोली मारी. 23 अगस्त को होने वाले एक प्रदर्शन की जानकारी को लेकर यह प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश से अवैध पिस्टल लेकर आया था आरोपी

आरोपी दिग्विजय सिंह श्री राजपूत करनी सेना का जिलाध्यक्ष रह चुका है. पद से हटाने को लेकर वह भंवर सिंह से नाराज चल रहा था. आरोपी दिग्विजय सिंह उर्फ भम्मू बठेड़ा मध्य प्रदेश से यह अवैध पिस्टल लेकर आया था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: जोधपुर: बोलेरो ने मारी टक्कर, फिर बाइक सवार जमीन पर गिरा तो उस पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT