Udaipur: लड़की को बंधक बना उसके सामने बॉयफ्रेंड का Murder कर 3 दिन तक किया रेप!

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: सतीश शर्मा, राजस्थान तक.
social share
google news

राजस्थान (Rajasthan news) के उदयपुर (udaipur crime news) में प्यार और नफरत को लेकर जघन्य हत्याकांड (murder in udaipur) का मामला सामने आया है. इस पूरे मामले की शुरूआत एक युवक की डेड बॉडी मिलने से हुई. जब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा और नफरत और हत्या के बाद रेप की कहानी सामने आई तो सबके होश फाख्ता हो गए. पता चला कि एक लड़की हत्या के दिन से आरोपी के कब्जे में थी और वो उससे रेप कर रहा था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की को छुड़ाया. 

उदयपुर जिले के पाटिया थाना इलाके में इस ब्लाइंड मर्डर (blind murder of udaipur) का खुलासा पुलिस ने कर दिया. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ एक बाल अपचारी को डिटेन कर लिया है. 

ये है पूरा मामला

एसपी योगेश गोयल ने बताया कि 26 अप्रैल को पाटिया थाना क्षेत्र के गमेती फला बलीचा गांव में एक अज्ञात युवक का शव मिला.  सूचना पर पाटिया थाना पुलिस पहुंची और मृतक की शिनाख्त डूंगरपुर निवासी लोकेश के रूप में की. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. साक्ष्य और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने डूंगरपुर जिले के रहने वाले अशोक और बलवीर नाम के दो युवकों को हिरासत में लेने के साथ ही एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया। पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो हत्या की पूरी कहानी सामने आ गई. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पूर्व प्रेमी ने प्रेमिका के सामने बॉयफ्रेंड के कत्ल की सालिश रची

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अशोक (26), बलबीर और लोकेश (22) आपस में एक-दूसरे को जानते थे और एक ही गांव के रहने वाले थे. करीब 1 साल पहले एक नाबालिग लड़की (16) से अशोक का अफेयर अफेयर शुरू हो गया. एक दिन दोनों को ग्रामीणों ने नाबालिग के घर पर एक साथ देख लिया. इसके बाद अनबन हुई और परिजनों की समझाइश पर नाबालिग ने अशोक से मिलना बंद कर दिया था. इसके कुछ समय बाद अशोक को जानकारी मिली कि नाबालिग का अफेयर उसी के गांव के लोकेश से चल रहा है. उसने अपने भाई बलबीर और एक नाबालिग लड़के के साथ मिलकर नाबालिग प्रेमिका और उसके प्रेमी लोकेश को सबक सिखाने की योजना बनाई. 

लोकेश 24 अप्रैल को डूंगरपुर से अपनी मौसी के यहां उदयपुर आया था. इस दौरान नाबालिग भी यहां आई हुई थी. पूछताछ में आरोपी ने बताया- अशोक, बलबीर और नाबालिग अपचारी ने किशोरी और लोकेश की जानकारी जुटाई. दोस्ती के बहाने लोकेश को घर से बाहर बुलाया. इसी दौरान आरोपियों ने किशोरी का भी घर से अपहरण कर लिया था. 

नाबालिग प्रेमिका के सामने प्रेमी लोकेश की हत्या की

आरोपी लोकेश को लेकर गांव से बाहर गए. वहां पहले उसे लोहे के हंटर बेदम पीटा. जब वो अधमरा हो गया तो उसका सिर कुचलकर हत्या की दी. ये सब लड़की के सामने किया. फिर आरोपी अशोक लड़की को लेकर अपने घर डूंगरपुर ले आया. यहां 3 दिन तक उससे रेप किया. जब पुलिस आरोपियों तक पहुंची तो लड़की को भी इनके कब्जे से छुड़ाया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

साल 2016 में सोशल मीडिया पर दोस्ती और कर ली शादी, 8 साल बाद आरोपी ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT