सीकर: देवर के साथ थे पत्नी के संबंध! पति ने टोका तो मिली ये दर्दनाक सजा, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Sikar News: सीकर जिले में एक युवक की मौत के मामले में पुलिस ने खुलासे का दावा करते हुए उसकी पत्नी और चचेरे छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि पत्नी ने देवर के साथ मिलकर की है. हत्या के मामले में एक और आरोपी इनके साथ था जिसने मामला खुलने और पकड़े जाने के डर से पहले ही सुसाइड कर लिया.

पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड में 3 आरोपी थे जिसमें एक आरोपी कल्याणमल पकड़े जाने के डर से 17 दिसंबर की रात रींगस इलाके में ट्रेन के आगे कूद गया. मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और मृतक के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: शादीशुदा प्रेमिका पर था प्रेमी को शक, मिलने के लिए बुलाया और सिर कुचल दिया! जानें

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यहां जानिए पूरा मामला
खंडेला थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि मामले में मृतक मुकेश कुमार के जीजा नेकीराम ने मामला दर्ज करवाया था. उन्होंने आरोप लगाया है कि मुकेश कुमार की हत्या उसकी पत्नी संतोष, चचेरे भाई महिपाल और सहयोगी कल्याणमल ने की है. संतोष के तीन बच्चे हैं. उसका मृतक के चचेरे छोटे भाई महिपाल से ही अवैध संबंध था.

पति को पत्नी की इस सच्चाई का पता चल गया
पुलिस के मुताबिक छोटे भाई से पत्नी के संबंधों का पता जब मुकेश को लगा तो उसने इसपर आपत्ति जताई. इधर मृतक दोनों के संबंधों के बीच रोड़ा बनने लगा तो उन्होंने उसे रास्ते से हटाने की योजना बना डाली. योजना के तहत महिपाल मृतक मुकेश को 11 दिसंबर की रात खंडेला इलाके के एक ढाबे पर ले गया. यहां कल्याणमल के साथ उसने मुकेश को शराब पिलाई. नशे में होने के बाद दोनों ने मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव कुएं में फेंककर फरार हो गए. इधर एक ग्रामीण ने कुएं में शव को देखा और पुलिस को सूचना दी.

ADVERTISEMENT

कंटेंट: सुशील जोशी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: लुटेरी दुल्हन से लुट चुके दूल्हे ने खुद भी ज्वाइन कर ली उनकी गैंग, बताई ये वजह

    ADVERTISEMENT