गोविंदसिंह डोटासरा ने मदन दिलावर को दी खुली चुनौती, बोले- मां ने दूध पिलाया है तो मेरे गिरेबान में झांक कर देखें

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा (govind singh dotasra) ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan dilawar) के बयान पर पलटवार करते हुए सीधे चुनौती दे दी. गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि 'मिस्टर मदन दिलावर साहब अगर आपकी मां ने दूध पिलाया है तो गोविंद डोटासरा के गिरेबान में झांक कर देखो.' इस बयान पर पंडाल में मौजूद लोगों ने खूब तालियां बजाईं और शोर मचाया. 

ध्यान देने वाली बात है कि राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा था कि 'गोविंद डोटासरा और अशोक गहलोत जी जेल जाएंगे.' इसपर गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि हम जेल तो जाएंगे पर आपसे मिलने के लिए. 

गोविंदसिंह डोटासरा ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पर तंज कसते हुए कहा कि मैं किसान का बेटा हूं. एक अध्यापक का बेटा हूं. मैंने जिंदगी में कोई गलत काम नहीं किया है. आप जैसे आरएसएस के लोग ऐसे भौंकते रहेंगे, लेकिन डोटासरा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

ध्यान देने वाली बात है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष टीकाराम जूली बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल की नामांकन सभा में प्रचार के लिए आए थे. डोटासरा ने बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि 'आपके एमपी साहब दिल्ली गए हुए हैं या बाड़मेर हैं. उनको कहना कि फॉर्म मत उठा लेना, चुनाव लड़ना है. जब वोट मांगने आए तो कहना कि मोदी जी ने 10 साल में क्या किया और आपने मंत्री बनके किया ?' 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ज्योति मिर्धा के उस भाषण पर बोले डोटासरा

ज्योति मिर्धा के एक वीडियो पर जिसमें वो संविधान को बदलने की बात कर रही हैं. इसपर गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि अब इनको 400 पार इसलिए चाहिए क्योंकि इनको आरक्षण खत्म करना है और संविधान खत्म करना है. डोटासरा ने उमड़ी भीड़ की तारीफ करते हुए कहा कि 'गहलोत साहब आज तो स्टेडियम भी छोटा पड़ गया. बाड़मेर में उम्मेदाराम जीत गए और सामने वालों के मोरिये बोल गए.'

रविंद्रसिंह भाटी पर डोटासरा ने किया से तंज

इधर रविंद्रसिंह भाटी (ravindra singh Bhati) गोविंदसिंह डोटासरा ने तंज कसते हुए कहा कि बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा (sheo assembly) से निर्दलीय विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर से लोकसभा (barmer jaisalmer loksabha seat) से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी पर तंज कसते हुए कहा कि ' ये जो निर्दलीय हैं ना ? ये बीजेपी की मां हैं. निर्दलीय उम्मीदवार कभी भी कांग्रेस का नहीं हो सकता. वो बीजेपी के लोग है और अलग-अलग भेष में आपको ठगने की कोशिश करेंगे. इसलिए इनसे सचेत रहना और जागते रहना. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

Video: बाड़मेर में गोविंद सिंह डोटासरा ने गमछा घुमाकर किया डांस, ये सब देख लोग झूम उठे

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT