lok sabha election: राजस्थान में PM मोदी बोले- ये तो ट्रेलर है, तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक होगा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान (Rajasthan news) के कोटपूतली (kotputli) में पीएम (PM modi) ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 10 साल में जो हुआ, वो तो सिर्फ ट्रेलर है. अभी तो बहुत कुछ करना है. अभी तो हमें देश और राजस्थान को बहुत आगे लेकर जाना है. BJP सरकार का तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक और निर्णायक फैसलों का कार्यकाल होने वाला है. 

पीएम मोदी ने भाषण की शुरूआत में कहा- इतना बड़ा जनसैलाब, आपका ये उत्साह, आपका ये जोश, 4 जून के संकेत दे रहा है. राजस्थान के लोग हमेशा देश की मजबूती के लिए खड़े रहे हैं और जयपुर का जलवा तो कुछ दिन पहले जब फ्रांस के राष्ट्रपति यहां आए थे, तब पूरी दुनिया ने देखा.

 

चुनाव में सियासत दो खेमे में बंटी- मोदी

पीएम मोदी ने कहा- (lok sabha election 2024) चुनाव में देश की सियासत फिर 2 खेमों में बंटी नजर आ रही है. एक तरफ राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चलने वाली भाजपा है, तो दूसरी तरफ देश को लूटने के मौके तलाशने वाली कांग्रेस पार्टी है. आज एक ओर देश को परिवार मानने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर अपने परिवार को देश से बड़ा मानने वाली कांग्रेस है. आज एक ओर दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर विदेश में जाकर भारत को गाली देने वाली कांग्रेस है. ऐसी देशविरोधी, परिवारवादी ताकतों के खिलाफ राजस्थान हमेशा खड़ा रहा है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

परिवारवादी पार्टियां परिवार बचाने के लिए कर रही हैं रैली- मोदी

कांग्रेस और उसका इंडी गठबंधन, देश के लिए नहीं बल्कि अपने स्वार्थ के लिए चुनाव लड़ रहा है. ये पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें परिवारवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने के लिए रैली कर रही हैं. ये पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें सारे भ्रष्टाचारी मिलकर भ्रष्टाचार पर कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे हैं. ये पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें कांग्रेस के बड़े नेता खुद के चुनाव जीतने की बात पर मौन हैं. लेकिन वो देश को धमकी दे रहे हैं कि अगर BJP जीती तो देश में आग लग जाएगी. मोदी 10 साल से इनकी लगाई हुई आग को बुझा रहा है. 

मेरा भारत मेरा परिवार- मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा- मैं परिवारवादी पार्टियों और उनके भ्रष्टाचार पर सवाल उठाता हूं. इसलिए मैं उनके निशाने पर हूं. 
वो मुझे गालियां देते हैं और कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है. मेरे लिए तो आप ही मेरा परिवार हैं. मेरा भारत, मेरा परिवार है. 

ADVERTISEMENT

निर्यात में हमने बनाया नया रिकॉर्ड

पीएम मोदी ने बताया- कल ही भारत ने रक्षा निर्यात में नया रिकॉर्ड बनाया है. आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है, जब भारत ने 21 हजार करोड़ रुपये का रक्षा सामान निर्यात किया है. भारत आज 80 से ज्यादा देशों को Made in India हथियार बेचता है.
इसलिए मैं फिर कहूंगा - नीयत सही, तो नतीजे सही.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

इस वीडियो के सामने आने के बाद बुरी तरह फंस गई ज्योति मिर्धा! बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस को मिल गया बड़ा हथियार?
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT