लाइव

lok sabha election 2024: राजस्थान के कोटपूतली में PM मोदी बोले- 10 साल में जो हुआ वो बस ट्रेलर था

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

lok sabha election 2024 in rajasthan: राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर गहमा-गहमी बढ़ गई है. चुनावी रैलियों और बयानों के साथ दावों की राजनीति ने जोर पकड़ लिया है. 5 अप्रैल को कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र आएगा और बीजेपी भी जल्द घोषणा पत्र जारी करेगी. राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर हर अपडेट के लिए इस लाइव ब्लॉग में बने रहिए..

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 05:09 PM • 02 Apr 2024

    कोटपूतली में पीएम मोदी बोले- 10 साल में जो हुआ वो केवल ट्रेलर था

    लोकसभा चुनाव 2024 (lok sabha election 2024) राजस्थान के कोटपूतली (kotputli) में पीएम मोदी (Pm modi) बोले- 10 साल में जो हुआ, वो तो सिर्फ ट्रेलर है. अभी तो बहुत कुछ करना है, अभी तो हमें देश और राजस्थान (rajasthan news) को बहुत आगे लेकर जाना है. BJP सरकार का तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक और निर्णायक फैसलों के कार्यकाल होने वाला है. 

  • 04:36 PM • 02 Apr 2024

    प्रहलाद गुंजल पर ओम बिड़ला के बड़े भाई का विवादित बयान

    लोकसभा चुनाव 2024 में ओम बिड़ला और प्रहलाद गुंजल कोटा लोकसभा सीट पर आमने-सामने हैं. इधर एक चुनावी रैली में ओम बिड़ला के भाई हरिकृष्ण बिड़ला ले प्रहलाद गुंजल को लेकर विवादित बयान दे दिया. यहां क्लिक करके सुनिए वो बयान..

  • 01:49 PM • 02 Apr 2024

    कोटा कलेक्टर के सोशल अकाउंट पर ऐसा क्या अपलोड हो गया कि मचा बवाल?

    लोकसभा चुनाव 2024 (Lok sabha election 2024) के बीच कोटा (Kota news) में जिला कलेक्टर के सोशल मीडिया अकाउंट पर अपडेट हो गया "प्रहलाद गुंजल जिंदाबाद", (Prahlad gunjal) इसके बाद अधिकायाें के खिलाफ तुरंत कार्रवाई हो गई. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT