BJP ने कहा- राहुल के जूते का फीता बांध रहे थे पूर्व केंद्रीय मंत्री, कांग्रेस ने दूसरा Video ट्वीट कर दिखाई सच्चाई!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे भारत जोड़ो यात्रा के एक वीडियो ने राजनैतिक सरगर्मी बढ़ा दी है. दरअसल भाजपा नेता अमित मालवीय ने एक वीडियो ट्वीट कर पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह पर आरोप लगाया कि वे भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के जूते का फीता बांध रहे थे. इधर भंवर जितेंद्र सिंह ने बताया कि जो जूता राहुल गांधी ने पहना था वो बिना फीते वाला था. इसके साथ ही कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने उसी मूवमेंट का एक दूसरा वीडियो ट्वीट कर दिया जिसमें भंवर जितेंद्र सिंह अपने जूते का फीता बांधते हुए नजर आ रहे हैं.

साथ ही भंवर जितेंद्र सिंह ने ट्वीट कर बताया कि फीता उनके जूते का खुल गया था जिसपर नजर जाने के बाद उन्होंने राहुल गांधी को रुकने का इशारा किया ताकि वे फीता बांध सकें. ध्यान देने वाली बात है कि वीडियो में देखा जा रहा है कि राहुल गांधी के रुकते ही पीछे आ रही भीड़ रुक गई और फिर भंवर जितेंद्र झुके, कुछ देर बाद खड़े होकर चलने लगे.

इसी नजारे को देख बीजेपी के अमित मालवीय ने ट्वीट कर कांग्रेस पर तंज कसा. इधर भंवर जितेंद्र सिंह ने भी इस ट्वीट के जवाब में ट्वीट किया और अमित मालवीय से ट्वीट डिलीट करने और राहुल गांधी से माफी मांगने या कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तस्वीर: सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीटर से.

सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट किया ये वीडियो और कहा- झूठा पकड़ा गया
इधर कांग्रेस लीडर सुप्रिया श्रीनेत ने वो तस्वीर ट्वीट की जिसमें साफ देखा जा रहा है कि जूते के फीते भंवर जितेंद्र सिंह के खुले थे. इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में दूसरे एंगल से शूट किया एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें जितेंद्र सिंह खुद अपने जूते का फीता बांध रहे थे. इस वीडियो को ट्वीट कर सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा- ‘झूठ्ठा फिर पकड़ लिया गया, लेकिन असल में तो इस प्यादे से झूठ बुलाने का काम भाजपा अध्यक्ष नड्डा और PM मोदी करा रहे हैं। तो अब माफ़ी भी तीनों को माँगनी चाहिए। अपना ट्वीट डिलीट करो अमित मालवीय -भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से बौखलाहट में…?’

यह भी पढ़ें: BJP के जूते के फीते वाले ट्वीट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा- कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT