Election 2024: संसद में ज्योति मिर्धा के अटेंडेंस पर बेनीवाल बोले- करेक्शन करावा लिया होगा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

तस्वीर: हनुमान बेनीवाल के सोशल मीडिया X से.
social share
google news

नागौर में बीजेपी से उममीदवार ज्योति मिर्धा के खिलाफ लगातार हमलावर INDIA गठबंधन के उम्मदवार हनुमान बेनीवाल ने उनका भात भरने की बात कही. उन्होंने इसका तात्पर्य बताते हुए कहा कि जब वे चुनाव प्रचार में जाते हैं तो गाना बजता है कि वीरो आयो रे...भात भरन वीरो आयो रे. नागौर का भात बड़ा फेमस है. यहां भाई बहन की शादी में भात भरकर उसे विदा करता है. 

हनुमान बेनीवाल ने द लल्लन टॉप से खास बातचीत में कहा- चूंकि ज्योति मिर्धा का मायका नागौर में है. वे हरियाणा में जाकर बोलती हैं कि ये मेरा घर है फिर चुनाव की बारी आती है तो नागौर में आ जाती है. हमारे यहां पुरानी कहावत है कि बेटी ससुराल में ही ठीक लगती है पीहर में उसका ज्यादा रहना ठीक नहीं माना जाता है. लोग कह रहे हैं कि तीन बार भात भर दिए हैं अब चौथी बार भरकर इन्हें रवाना कर सकते हैं.

 

चीटिंग करते पकड़ी गईं थी ज्योति मिर्धा- बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा पर आरोप लगाते हुए कहा- पार्लियामेंट में उनकी अटेंडेंस बहुत शॉर्ट थी. छोटे-मोटे करेंक्शन करा लिए होंगे. नाथूराम जी ने साउथ से एडमिशन कराया क्योंकि इन्ट्रेंस पास नहीं कर पाईं. मुझे बहुत कुछ पता है पर सारी बात नहीं बताउंगा. ये ऑन रिकॉर्डेड है कि बाद में एसएमएस मेडिकल कॉलेज में सेकेंड ईयर में एडमिशन कराया था. उस समय एसएमएस मेडिकल कॉलेज के एग्जाम राजस्थान यूनिवर्सिटी कराती थी. तब मैं यूनिवर्सिटी में प्रेसिडेंट था. ये नकल करके, चीटिंग में पकड़ी गई थी. एक पीजी घोटाला हुआ था. इसमें पीजी के पेपर आउट हुए थे. उसमें भी इनका नाम आ गया था. बड़ी मुश्किल से बचाया गया था. नाथूराम जी की पोती थी इसलिए. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इंडिया बुल्स में रेड हुई तो ज्योति BJP में आ गई- बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल ने कहा- इंडिया बुल्स क्या है? ज्योति मिर्धा यहां की डायरेक्टर है. इनकी सास देवर ने मिलकर नेताओं के पैसे से फ्राड किया. करीब एक लाख करोड़ रुपए का घोटाला है. सुब्रमण्यम स्वामी ने बड़े आरोप लगाए थे. सितंबर में 6-7वीं बार रेड हुई तो इनका देवर भाग गया अमेरिका और इन्होंने बीजेपी ज्वॉइन कर लिया.

यह भी पढ़ें: 

Ravindra singh Bhati पर बोले हनुमान बेनीवाल- एक बार तुक्का लग जाना बड़ी बात नहीं

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT