Election 2024: किन नेताओं से हनुमान बेनीवाल की नहीं बनती? उन्होंने खुद बता दिया

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

तस्वीर: हनुमान बेनीवाल के सोशल मीडिया X से.
social share
google news

लोकसभा चुनाव 2024 में नागौर सीट की चर्चा खूब है. वजह है यहां कांग्रेस INDIA गठबंधन से उम्मीदवार और आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल. हाए दिन इनके बयान चर्चा में रहते हैं. द लल्लन टॉप के खास इंटरव्यू में हनुमान बेनीवाल ने उन नेताओं का नाम ले लिया जिनसे आज भी बातचीत नहीं होती है. उनके साथ इनकी पुरानी अदावत है. हालांकि जब बेनीवाले से पूछ गया कि किन-किन से उनकी कट्‌टी है तो वे मुस्कुराते हुए उन्होंने कह दिया कि किसी से नहीं. 

हनुमान बेनीवाल ने बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल को लेकर किए गए सवालों के जवाब में कहा- वे अपने मन से कांग्रेस में गए.

 

 

उम्मेदाराम मेरे नाम से अध्यक्ष बना. मैं तो वहीं हूं न. वोटर थोड़े ही गया है. उसकी जाति के तो 1100 ही वोट थे. विधानसभा में आरएलपी की सीटें कम आने की वजह थी कि हमारे पास संसाधन कम पड़ गए थे. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मैं लोगों के बीच नहीं गया. लोग खोजते रहे. इसलिए भी कुछ वोट कम हो गए. 

फिलहाल कट्‌टी खत्म हो गई है- बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल ने बताया कि उम्मेदाराम खुद कांग्रेस में गए, मेरे से पूछा तक नहीं. मैं प्रचार करने जाउंगा कि नहीं ये देखूंगा. वो जिसके साथ (हरीश चौधरी) गए थे उनसे झगड़े थे. हमारी बात नहीं होती. वसुंधरा से बात नहीं होती. जब पूछा गया कि कट्‌टी है अभी किसी से तो बोले- अभी फिलहाल कट्‌टी खत्म हो गई करीब करीब.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

Election 2024: हनुमान बेनीवाल ने क्यों कहा कि ज्योति मिर्धा का भात भर देंगे, जानें पूरा मामला

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT