Election: क्या तर्क देकर कांग्रेस ने नहीं किया सीमावर्ती गांवों का विकास- PM मोदी ने बता दिया

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

तस्वीर: बीजेपी के सोशल मीडिया X से.
social share
google news

बाड़मेर-जैसलरमेर-बालोतरा (Barmer jaisalmer lok sabha seat) लोकसभा सीट पर BJP उम्मीदवार कैलाश चौधरी (Kailash chaudhary) के समर्थन में पहुंचे पीएम मोदी (PM modi) ने कांग्रेस पार्टी को जमकर घेरा. पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील करते यह तक कह दिया कि ये सुधरेंगे नहीं. इन्हें साफ कर दीजिए. राजस्थान में इनकी जमानत जब्त होनी चाहिए. 

सीमावर्ती जिले बाड़मेर और जैसलमेर के गांवों में आजादी के बाद से विकास नहीं होने की बात पर पीएम मोदी ने कहा- "कांग्रेस की सोच ही विकास विरोधी है. सीमावर्ती गांवों को वे आखिरी गांव कहते हैं. उनका तर्क है कि सीमावर्ती गांवों में विकास होगा तो दुश्मन देश के लोगों के कब्जा करने की संभावना बढ़ जाएगी."

कांग्रेस पार्टी पर हैरान होते हुए पीएम मोदी बोले- क्या बात करते हो.. शर्म आनी चाहिए. किस दुश्मन के कलेजे में इतनी हिम्मत है कि बाड़मेर की सीमा में घुसकर कब्जा करने की सोचे. हम सीमावर्ती गांवों को आखिरी गांव नहीं देश का प्रथम गांव मानते हैं. हमारे लिए यहां से देश शुरू होता है. 

 

कांग्रेस ने रिफाइनरी में अडंगा डाला- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा- आज अगर देश में 4 करोड़ लोगों को पीएम आवास मिले हैं तो बाड़मेर को पौने दो लाख आवास मिले हैं. बाड़मेर में मेडिकल कॉलेज खोला है. सीमावर्ती बाड़मेर में 72 लाख करोड़ की रिफाइनरी शुरू होने जा रही है. कांग्रेस की सरकार नहीं होती तो दूसरे टर्म में ही उद्घाटन कर जाता. मैं अपने तीसरे टर्म में रिफाइनरी का उद्घाटन करने जरूर आउंगा. जिस दिन रिफाइनरी का उद्घाटन करने आउंगा उस दिन इस जीत के लिए धन्यवाद करने जरूर आउंगा. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एयरपोर्ट दो साल पहले ही शुरू हो गया होता- PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- एयरपोर्ट में भी पिछली कांग्रेस सरकार ने जमकर रोड़े अटकाए थे. यदि ऐसा नहीं होता तो दो साल पहले ही यहां का एयरपोर्ट चालू हो जाता है. यहां हम एकलव्य मॉडल आवासीय स्कूल खोल रहे हैं. सीकल सेल एनिमिया से मुक्ति के लिए अभियान चला रहे हैं. आपके बाजरा और ज्वार को दुनिया में बेच रहा हूं. मोदी आपके सुख-दुख में आपके साथ है. आपके सपने ही मेरे संकल्प हैं. 

यह भी पढ़ें: 

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में बीजेपी को होगा बड़ा नुकसान! इस लेटेस्ट सर्वे में बड़ा दावा
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT