हनुमान बेनीवाल ने कहा था सूद समेत लेना पैसे, वसुंधरा राजे ने भी चुका दिया हिसाब, कही ये बातें

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Assembly Election 2023: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने नागौर में सभा को संबोधित किया. जिले के खरनाल में तेजाजी मंदिर पहुंचीं वसुंधरा राजे ने अपने विरोधियों को जबाव देने से भी नहीं चूकी. इस दौरान जाट समाज को साधने की जमकर कोशिश की. उन्होंने कहा कि साल 2008 में पिछले कार्यकाल के आखिरी साल में यहां बुलाया था. तब आपने बताया मंदिर का काम शुरू होने जा रहा है. हम जब यहां आए तो यह भी तय किया कि यहां पैनोरेमा का निर्माण हो. ताकि पीढ़ियों को अपने इतिहास के बारे में जानकारी मिल सके और जहां समाज के सभी लोग बैठ सके.

उन्होंने कहा कि मैं सोच रही थी कि ये जल्द ही पूरा हो जाए. आज मंदिर में घुसती हूं तो मुझे बताया गया कि आज ही ताला खोला है. अब तक किसी ने कोई बात ही नहीं की. मंदिर कमेटी को कहना चाहती हूं कि ये बात तो ध्यान में लाने की बात थी.

वसुंधरा राजे ने कहा कि राजनीति में मुहफट होना ठीक नहीं है, लेकिन मैं मुंहफट हूं. क्योंकि हमारे परिवार के ही लोग बैठे हुए हैं. अब हमें एक ऐसी स्थिति बनाने की जरूरत है, जहां अपने बच्चे पढ़ लिखकर आगे बढ़ जाए. ताकि दुनिया में कही भी जाए नौकरी लग जाए. नागौर राजस्थान का धड़कता हुआ दिल है. उस नागौर में हम इतने मजबूत हो जाए कि राजस्थान को सपना दिखाने का काम यह क्षेत्र करेगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मंदिर के लिए दिए 21 लाख रुपए
राजे ने अपने कार्यकाल के काम को याद दिलाते हुए कहा कि वो पानी जो आपको कोई नहीं पिला सका, वो मैंने पिलाया और वादा पूरा किया. नागौर से कही भी आसानी से चले जाओ और सड़क ठीक हो जाएगी. आप आओगे और वादा याद दिलाओगे तो पूरा होगा. इसलिए 11 लाख रुपए की 21 लाख रुपए देकर जा रही हूं.

दौरे से पहले ही बेनीवाल ने याद दिलाया था वादा
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के नागौर दौरे से पहले आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. मैं यह पूछना चाहता हूं कि 2008 में वसुंधरा राजे ने जब तेजाजी के मंदिर में 11 लाख रुपए देने की घोषणा की तो आज 15 वर्षों बाद उन्हें तेजाजी की याद कैसे आई? उन्होंने कहा कि मैने खरनाल में मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों से भी कहा है कि वसुंधरा राजे को दर्शन करवाने से पहले पूरा हिसाब लिया जाए.

ADVERTISEMENT

कैसे दिया वसुंधरा राजे ने जबाव, देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ेंः वसुंधरा राजे के शेखावटी दौरे से पहले जुबानी जंग! बेनीवाल ने पूर्व सीएम को याद दिलाया पुराना वादा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT