नागौर में पूर्व CM गहलोत कर रहे थे हनुमान बेनीवाल के लिए सभा और खुद बेनीवाल वहां थे गायब

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

तस्वीर: अशोक गहलोत के ट्विटर से.
social share
google news

नागौर से बीजेपी की प्रत्याशी ज्योति मिर्धा कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद पूर्व सीएम अशोक गहलोत और हनुमान बेनीवाल के बीच सांठगांठ का आरोप लगाती रहीं. इधर वो दिन भी आ गया जब अशोक गहलोत आरएलपी प्रमुख और INDIA गठबंधन के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल के लिए वोट मांगने पहुंचे. हालांकि मंच पर वो हनुमान बेनीवाल की तारीफें करते रहे और उनके लिए वोट की अपील की पर बेनीवाल खुद मंच पर नदारद रहे. 

जिस समय अशोक गहलोत नागौर में सभा कर रहे थे, उसी समय हनुमान बेनीवाल परबतसर के गांवो में जनसंपर्क कर रहे थे.  परबतसर विधानसभा क्षेत्र के कई गांव ऐसे थे, जहां बेनीवाल जनसंपर्क कर नहीं पाए और बुधवार को प्रचार का अंतिम दिन होने के चलते जनसंपर्क में निकल गए और जनसभा में शामिल नहीं हो सके. वहीं इस बात की भी चर्चा रही कि लाडनूं के विधायक मुकेश भाकर भी नागौर की इस जनसभा में नहीं आए. हालांकि परबतसर के विधायक रामनिवास गावड़िया हनुमान बेनीवाल के साथ परबतसर क्षेत्र में मौजूद रहे. 

नाथूराम की आत्मा को कष्ट पहुंचा रही पोती ज्योति मिर्धा- गहलोत

सभा में पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नाथू बाबा की पोती उनकी आत्मा को कष्ट पहुंचा रही है. नाथू बाबा की आत्मा को कष्ट है कि उनकी पोती ने क्या कबाड़ा कर दिया.  पता नहीं ज्योति मिर्धा बीजेपी में क्यूं गई. पूरा परिवार ही बीजेपी में चला गया.  नाथूराम मिर्धा बीजेपी को सत्यानाशी का फूल कहते थे. उस पार्टी में जाने का तुक क्या था? कौनसा दबाव था? इतना मान सम्मान था कांग्रेस में. अब सबक सिखाओ उनको. जब कांग्रेस के अच्छे दिन आएंगे तो जो लोग गये हैं वो वापस आने के लिए लाइन लगाएंगे. 

गहलोत ने बेनीवाल की जमकर की तारीफ

अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा और हनुमान बेनीवाल को किसानों की लड़ाई लड़ने वाला नेता बताया. पूर्व सीएम गहलोत ने कहा कि आज कांग्रेस व आरएलपी एक मंच से बात कर रही हैं. इंडिया गठबंधन मजबूत गठबंधन है. राजस्थान में हमने आरअलपी,सीपीएम व बाप पार्टी से गठबंधन किया है. इसका असर देखने को मिल रहा है. बीजेपी 25 सीटों का सपना देख रही है. आपका उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल आप के घर का है. जुझारू और दबंग नेता है. किसानों के लिए मर मिटने वाला नेता है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बेनीवाल ने देख लिए थे बीजेपी के हालात

उन्होंने बीजेपी की स्थिति देख ली, पूरे देश को चिंता है कि देश में लोकतंत्र बचेगा या नहीं. ईडी, सीबीआई के माध्यम से लूट मचा रखी है. इलेक्टोरल बॉन्ड को दुनियां का सबसे बड़ा घोटाला बताया जा रहा है. प्रधानमंत्री सफाई दे रहे हैं.  बीजेपी का कांग्रेसीकरण किया जा रहा है. स्थिति बड़ी नाजुक है. देश दुनियां में बदनामी हो रहा है. दो मुख्यमंत्री जेल में हैं. अमेरिका, जर्मनी को कहना पड़ा कि क्या हो रहा है. कांग्रेस के 12 खाते बंद कर दिये इनकम टैक्स ने और पैसे निकाल लिये. संयुक्त राष्ट्र को बोलना पड़ा. राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस के खाते ही बंद कर दिये.

यह भी पढ़ें: 

Lok Sabha Election: राजस्थान में बीजेपी को लगेगा बड़ा झटका, ताजा सर्वे में मोदी के मंत्रियों की खतरे की घंटी!
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT