Election: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर बोले- कांग्रेस को हिंद महासागर में डूबा दो

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Education Minister Madan Dilawar) अपने आक्रामक अंदाज और बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कहा कहा था कि अशोक गहलोत (ashok gehlot) और गोविंद सिंह डोटासरा (govind singh dotasra) जेल जाएंगे. इसके जवाब में गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा था कि जाएंगे जेल पर आपसे मिलने जाएंगे. साथ ही डोटासरा ने दिलवार को खुलेआम चुनौती थी दे दी. इधर मदन दिलावार शुक्रवार को फिर कांग्रेस पार्टी पर बरस गए. 

मदन दिलावर ने कहा- कांग्रेस सनातन विरोधी है. यह लोग शिवाजी महाराज, महाराणा प्रताप और केसरिया ध्वज के विरोधी हैं. अगर इतना परेज है तो अग्नि से केसरिया निकलता है, गर्म भोजन करना छोड़ दो, सूर्य से केसरिया किरणें निकलती हैं, किरणों को लेना छोड़ दो.  

कांग्रेस ने मुगल आक्रांता को बताया महान- शिक्षामंत्री

कांग्रेस ने देश के स्वतंत्रता सेनानियों को आतंकवादी पढ़ाया और मुगल आक्रांता अकबर को महान बताया. ऐसी कांग्रेस को हिन्द महासागर में गिराओ जो फिर से उठ ना सके. शुक्रवार को रामगंजमंडी के वार्ड नंबर 1 मे जनसम्पर्क के दौरान शिक्षा मंत्री ने ये बातें कही. दिलावार भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी ओम बिड़ला के समर्थन मे प्रचार करने पहुंचे थे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भगत सिंह को आतंकवादी बताया गया- दिलावर

शिक्षा मंत्री ने कहा कि- कांग्रेस राज ने पुस्तकों मे स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को आतंकवादी पढ़ाया गया. रामप्रसाद बिस्मिल के लिए कहा कि वो डकैत थे. अंग्रेजो के सामान लुटते थे. कई वर्षों तक हमें और हमारे बच्चो को पढ़ाया कि मुगल शासक अकबर महान है, जबकि असलियत तो यह है कि अकबर एक आक्रांता था, जो मीना बाजार लगाकर सुन्दर सुन्दर महिलाओं को उठाकर लेकर जाता था. एक दुष्कर्मी कांग्रेस के लिए महान है और देशभक्त जिन्होंने स्वतंत्रता के लिए बलिदान दिया वो आकांतवादी है. ऐसी कांग्रेस को हिन्द महासागर मे डूबा दो जो ताकि ऐसी सोच फिर न उठ सके.

यह भी पढ़ें: 

गोविंदसिंह डोटासरा ने मदन दिलावर को दी खुली चुनौती, बोले- मां का दूध पिया है तो मेरे गिरेबान में झांक कर देखो
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT