मजबूरीवश महेंद्रजीत मालवीया ने किया BJP ज्वाइन, टीकाराम जूली ने बता दी ये सच्चाई?

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

धौलपुर पहुंचे राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली (Tikaram Jully) ने बताया कि राहुल गांधी (Rahul gandhi nyay Yatra) की यात्रा 25 फरवरी को धौलपुर आ रही है. यात्रा को जो समर्थन मिल रहा हैं उससे बीजेपी की हवा उड़ी हुई है. महेन्द्रजीत सिंह मालवीय (mahendrajeet singh malviay) के बीजेपी में शामिल होने को लेकर उन्होंने कहा कि ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई से जिनको डर लग रहा है वो बीजेपी में जा रहे हैं. जेल में जाना हैं या बीजेपी में जाना है. लोग जेल जाने के बजाय बीजेपी में जाना पसंद करते हैं. 

झारखंड में जो बीजेपी ने किया, अगर हेमंत सोरेन भी बीजेपी में चले जाते तो सरकार बना लेते. वो भी आज मुख्यमंत्री होते, लेकिन हेमंत सोरेन ने जेल में जाना पसंद किया. अपने सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं किया. उन्होंने कहा कि महेन्द्रजीत सिंह मालवीया जब कांग्रेस में थे तो बीजेपी उनको गालियां देते थे. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के ऊपर खुद पीएम मोदी ने आदर्श घोटाला, शहीदों की जमीन हड़पने समेत बड़े-बड़े आरोप लगाए. वो अभी जांच चल रही है. उनको भी बीजेपी ने ले लिया है. 

दरवाजे बंद किए फिर भी नितीश कुमार को ले लिया

बिहार के सीएम नितीश कुमार के लिए बीजेपी ने क्या-क्या नहीं कहा. इनके लिए बीजेपी ने दरवाजे बंद कर दिए. आज बीजेपी ने नितीश कुमार को ले लिया. बीजेपी ने शरद पंवार के भतीजे अजीत पंवार पर आरोप लगा कर जेल में डालने को कहा. आज वो सत्ता में इनके साथ हैं. 

BJP में जाने से सारे दाग धुल जाते हैं- जूली

टीकाराम जूली (tikaram julie) ने कहा कि बीजेपी में जाने से सारे दाग धुल जाते हैं. इसलिए लोग बीजेपी में जाना पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि महेन्द्रजीत सिंह मालवीय के बीजेपी में जाने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. वहां लोकसभा की सीट कांग्रेस जीतेगी. नेता प्रतिपक्ष जूली ने कहा कि सीएम भजनलाल ने ईआरसीपी का नाम बदल कर पीकेसी किया है. अब पहले से कम पानी मिलेगा. आज तक एमओयू बताया नहीं गया है. विधानसभा में चर्चा हो गई, लेकिन एमओयू बाहर नहीं आया. करीब 15 दिन बाद आचार संहिता लग जायेगी और आचार संहिता से पहले इसकी घोषणा कर रहे हो. गहलोत की सरकार ने ईरसदा-नवनेरा बांध बना दी और उसी का यह हिस्सा है. 14 हजार करोड़ रुपये मंजूर किये थे. इन लोगो ने क्या किया. राजस्थान के रहने वाले जल शक्ति मंत्री होने के बावजूद प्रदेश की तरफ कोई भी ध्यान नहीं दिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

3 महीने में भजनलाल सरकार ने केवल ये किया- जूली

नेता प्रतिपक्ष जूली ने कहा कि भजनलाल की सरकार को आज तीन महीने हो गए और तीन महीने के अंदर चिरंजीवी योजना बंद कर दी. इंदिरा रसोई का नाम बदल दिया. अन्नपूर्णा किट बंद कर दी. राजीव गांधी युवा मित्र और महात्मा गांधी प्रेरक हटा दिए. यह सबकुछ करने के बाद जनता को क्या मैसेज देना चाह रहे हैं. जनता को जिन चीजों से सहूलियत हो रही थी, उनको यह सरकार बंद कर रही हैं. एक तरफ मुख्यमंत्री का बयान आता है कि पिछली सरकार की योजनाओ को बंद नहीं करेंगे. सरकार के पास कोई विजन नहीं हैं. 

तबादला उद्योग पनप गया है- टीकाराम

टीकाराम जूली ने कहा कि सरकार सिर्फ लिस्ट निकाल कर एसपी कलक्टर बदल रही है. उनको भी काम नहीं करने दे रहे हैं. दिल्ली से पर्ची आने के बाद फिर उनकी लिस्ट निकाल कर बदल दिए जाते हैं. सरकार में कन्फ्यूजन की स्थिति बनी हुई है. इस सरकार में मंत्रियो के बाबू और सेकेट्री तक नहीं लग पा रहे हैं. कुछ लोगों ने तबादला उद्योग पनपा दिया है. लोगों के जानबूझकर तबादले किये जा रहे हैं. उन पर कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

दीया कुमारी के पक्ष में बोलने लगे सीएम भजनलाल तो नेता प्रतिपक्ष जूली ने कह दी ये बात
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT