करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पाकिस्तानी नंबर से आया कॉल, कहा- 'तेरा भी हाल सुखदेव गोगामेड़ी जैसा होगा'

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड (Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case) के बाद राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत (Karni Sena National President Shiv Singh Shekhawat) को भी जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें यह धमकी एक पाकिस्तानी नंबर से कॉल करके दी गई है. जब यह कॉल आया उस समय शिव सिंह शेखावत जयपुर के चित्रकूट में महाराणा प्रताप जयंती समारोह में हिस्सा ले रहे थे. धमकी मिलते ही शिव सिंह ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कार्यक्रम बंद करवाया.

राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत को एक सप्ताह में मारने की धमकी देते हुए कॉल करने वाले ने कहा कि "हम तुम्हारा भाषण भी सुन रहे हैं. बहुत जल्द तेरा भी हाल सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जैसा करेंगे."

कार्यक्रम में राजेंद्र राठौड़ भी थे मौजूद

शिव सिंह शेखावत ने बताया कि उन्हें अंदेशा है कि कोई उनकी रेकी कर रहा है, इसलिए उन्हें पुलिस सुरक्षा दी जाए. घटना के वक़्त पूर्व मंत्री और भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ भी मौके पर मौजूद थे. ऐसे में पुलिस मामले में गंभीरता दिखाते हुए जिस नंबर से कॉल आया उसकी छानबीन में जुट गई. हालांकि, अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है लेकिन करणी सैनिकों ने चेतावनी दी है कि यदि सुरक्षा नहीं मिली तो आंदोलन करेंगे.

ऐसी धमकियों से मैं डरने वाला नहीं: शिव सिंह

दरअसल, चित्रकूट स्टेडियम के पास ही राष्ट्रीय करणी सेना का मुख्यालय है, जहां रविवार दोपहर महाराणा प्रताप की जयंती पर समारोह आयोजित हो रहा था. इसी समारोह के बीच शिव सिंह ने अपना भाषण खत्म किया तभी उनके पास कॉल आया. शिव सिंह ने कहा कि वह सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद लगातार न्याय के लिए आवाज उठा रहे हैं. इसलिए उनकी आवाज को दबाने का यह प्रयास है, लेकिन ऐसी धमकियों से वो डरने वाले नहीं हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT