राजस्थान: उप नेता प्रतिपक्ष राठौड़ का बड़ा बयान, बोले- टोंक के लोग पायलट को विधायक बनाने का खामियाजा भुगत रहे

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan news: राजस्थान उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ बुधवार को टोंक दौरे पर रहे. इस दौरान कांग्रेस सरकार पर हमला बोले. साथ ही गहलोत-पायलट विवाद को लेकर टिप्पणी की. कहा कि दोनों नेताओं की कुर्सी की लड़ाई का सबसे ज्यादा खामियाजा टोंक के लोगों को ही भुगतना पड़ा है. बता दें सचिन पायलट टोंक से विधायक हैं. वहीं टोंक दौरे पर रहे राठौड़ भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव 2023 में विजय का संकल्प दिलाया. भाजपा में आगामी विधानसभा चुनाव के नेतृत्व पर बोले कि पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भाजपा राजस्थान में चुनाव लड़ेगी और सफलता हासिल करेगी.

पत्रकारों से बात करते हुए राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के चार साल का शासन विफलताओं से भरा रहा है. सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है. राठौड़ ने कहा कि पेपर लीक पर सरकार ने भले ही एक्ट बना दिया हो, लेकिन पेपर लीक का सिलसिला लगातार बना हुआ है. राठौड़ ने मुख्यमंत्री गहलोत व टोंक विधायक सचिन पायलट के बीच चल रही कुर्सी की लड़ाई पर भी टिप्पणी की.

राठौड़ ने कहा कि इस कुर्सी की लड़ाई का सबसे ज्यादा खामियाजा टोंक के लोगों को ही भुगतना पड़ा है. पायलट के यहां से चुने जाने पर लोगों को ऐतिहासिक विकास कार्यों की उम्मीद थी. वहीं आज पायलट का यह क्षेत्र विकास कार्यों की दृष्टि से पूरी तरह उपेक्षित हो गया है. राठौड़ नें प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के दावों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा बताया. कहा कि इस बार भाजपा की जीत सुनिश्चित है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: राजस्थान: पेपर लीक मामले में अपनी ही सरकार पर बरसे मंत्री गुढा, बोले- ऐसे सरकार वापस नहीं आएगी

    ADVERTISEMENT