खड़गे को राष्ट्रीय अध्यक्ष और रंधावा को प्रभारी नहीं मानती राजस्थान कांग्रेस! जानें वजह

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajashan News: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को चुन लिया गया है और राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा नियुक्त हुए. लेकिन राजस्थान कांग्रेस अभी भी मल्लिकार्जुन खड़गे को राष्ट्रीय अध्यक्ष और सुखजिंदर रंधावा को प्रभारी नहीं मानती. ऐसा इसलिए क्योंकि राजस्थान कांग्रेस की अधिकारिक वेबसाइट पर दोनों की तस्वीरें गायब हैं.

दरअसल, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का रविवार से दो दिवसीय प्रदेश दौरा होगा. जहां वो पीसीसी के वॉर रूम में बैठक लेंगे. लेकिन उसी पीसीसी की वेबसाइट पर प्रभारी रंधावा को तवज्जों नहीं दी गई. जबकि पुराने प्रभारी अजय माकन आज भी वेबसाइट पर बरकरार है. रंधावा के प्रभारी बने 1 महीने से ज्यादा हो गया. बावजूद इसके पीसीसी की वेबसाइट पर प्रभारी के तौर पर अजय माकन का ही फोटो दिखाई दे रहा है. वहीं, रंधावा कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं. जबकि 5 दिसम्बर को प्रदेश कांग्रेस का प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद रंधावा राजस्थान आ चुके हैं.

यहीं नहीं, 19 अक्टूबर को कांग्रेस के नए अध्यक्ष चुन लिए गए मल्लिकार्जुन खड़गे को ढाई महीने बीत चुके हैं. लेकिन राजस्थान कांग्रेस की वेबसाइट के होमपेज पर उनकी फोटो नहीं हैं. जबकि वो राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समय राजस्थान दौरे पर भी आ चुके हैं. राजस्थान कांग्रेस की वेबसाइट पर बाकी सभी कंटेट तो अपडेट हुए. लेकिन तस्वीर नहीं बदली गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: निर्मला सीतामरण ने कोटा के किसानों-युवाओं को दी सौगात, लोकसभा अध्यक्ष बिरला ने की तारीफ

    ADVERTISEMENT