नरेंद्र मोदी पर रविंद्र सिंह भाटी का बड़ा बयान, बोले- 'उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना चाहिए'

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

ravindra singh bhati on pm modi
social share
google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के परिणामों का इंतजार हर कोई कर रहा है और सबसे ज्यादा नजर बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर है. जहां सिर्फ तापमान ही नहीं बल्कि राजनीतिक पारा भी हाई है और उसकी वजह निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) है. इस बीच रविंद्र सिंह भाटी ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर बड़ा बयान दिया है.

दरअसल, शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी के जयपुर में विधायक आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजनीतिक यात्रा की एक पुस्तक मिली. उन्होंने 'राजस्थान तक' से खास बातचीत में किताब को लेकर कहा, "इनका संघर्ष किया हुआ है, इन्हें वापस प्रधानमंत्री बनना चाहिए." भाटी ने यह भी कहा कि वह नरेंद्र मोदी को फॉलो करते हैं.

 

 

4 जून को ऐतिहासिक परिणाम आएगा: भाटी

4 जून को परिणाम के इंतजार में जयपुर पहुंचे रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि यह चुनाव रविंद्र ने नहीं, बल्कि 36 कोम की जनता ने लड़ा है और उन्हें पुरा भरोसा है कि 4 जून को ऐतिहासिक परिणाम आएगा. उन्होंने कहा कि बाड़मेर का यह रॉकेट रिजल्ट आने के बाद संसद में मजबूती से जनता की आवाज उठाएंगा. वहीं बीजेपी प्रत्याशी के टुकड़े-टुकड़े गैंग और पाकिस्तान वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि वो कुछ भी बोल सकते है उनकी गलती नहीं है. वह राजनीतिक तौर पर भी सीनियर हैं. इसलिए कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप करते रहते हैं.

गहलोत के पहचानने से इनकार करने पर क्या बोले भाटी? 

पूर्व सीएम अशोक गहलोत द्वारा रविंद्र सिंह को नहीं पहचानने के सवाल पर उन्होंने कहा, "मैं छोटे से साधारण परिवार से निकला युवा हूं."  हालांकि वो किसको समर्थन देंगे इसको लेकर उन्होंने कहा कि वह राजनीतिक फैसला होगा और जो बाड़मेर-जैसलमेर की जनता का जो आदेश होगा उसकी पालना करेंगे. उनका मानना है कि विचारधारा किसी की भी भिन्न हो सकती है लेकिन निजी संबंध सबसे अच्छे हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT