सवाईमाधोपुर में भीषण एक्सीडेंट, कार में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मंदिर के दर्शन करने रणथम्भौर जा रहे थे सभी

सुनील जोशी

ADVERTISEMENT

सवाईमाधोपुर में भीषण एक्सीडेंट, कार में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मंदिर के दर्शन करने रणथम्भौर जा रहे थे सभी
सवाईमाधोपुर में भीषण एक्सीडेंट, कार में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मंदिर के दर्शन करने रणथम्भौर जा रहे थे सभी
social share
google news

Sawai Madhopur Accident News: सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र के दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बनास पुलिया के नजदीक आज एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है. जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बालक गम्भीर रूप से घायल हो गए. सभी लोग सीकर जिले के खंडेला के रहने वाले हैं. हादसे के शिकार सभी लोग एक ही परिवार के हैं और सीकर से सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश जी के दर्शन करने सवाई माधोपुर के रणथंभौर जा रहे थे. सड़क दुर्घटना की सूचना पर बौली थाना पुलिस-एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दुर्घटना में घायल बच्चों व सभी 6 शवों को बौंली सीएचसी पहुंचाया गया. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव के मुताबिक बौंली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक्सप्रेसवे पर एक सड़क हादसा हुआ है, जिसके बाद मौके पर पुलिस जाब्ता भेजा गया. प्रथम दृष्ट्या अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा होना बताया जा रहा है. हादसा इतना भयावह था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और मृतक के शवों को बमुश्किल कार से निकाला जा सका. 

एक परिवार के सभी लोग

सड़क हादसे में घायल हुई 6 वर्षीय दीपाली शर्मा व 10 वर्षीय मनन शर्मा पुत्र मनीष शर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बौंली में भर्ती करवाया गया. जहां उनका प्राथमिक उपचार करवाने के पश्चात जयपुर रैफर कर दिया गया. बौली थाना पुलिस द्वारा बच्चों से ली गई जानकारी के मुताबिक सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और सीकर के खंडेला से सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश जी दर्शन करने जा रहे थे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा!

प्राथमिक जानकारी के अनुसार मृतकों में अनीता पत्नी मनीष शर्मा, संतोष पत्नी कैलाश शर्मा, कैलाश पुत्र राम अवतार शर्मा, पूनम पत्नी सतीश शर्मा, मनीष पुत्र रामावतार शर्मा व सतीश शर्मा बताये जा रहे हैं. हालांकि मृतकों के नाम की आधिकारिक पुष्टि परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद ही की जा सकेगी. हादसे के बाद ग्रामीण के सहयोग से सभी 6 शवों को एंबुलेंस द्वारा बौंली लाया गया. जहां उन्हें सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया. बौली थाना पुलिस ने परिजनों को मामले की सूचना दी है. घटना को लेकर एएसीपी दिनेश यादव,डिप्टी अंगद शर्मा भी मौके पर पहुंचे. बहरहाल बौली थाना पुलिस अज्ञात वाहन की तलाशी में जुटी हुई है. वहीं परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद सभी 6 शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. एक ही ब्राह्मण परिवार के 6 लोगों की मौत के बाद मौके पर मौजूद हर व्यक्ति की आंखें नम है. वहीं छोटे-छोटे दो बालक बार-बार अपने माता-पिता को पुकार रहे थे. सभी परिजनों की मौत होने के बाद एंबुलेंस कर्मी व पुलिसकर्मी दोनों बालकों को उपचार के लिए जयपुर अस्पताल लेकर गए.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT