Acid Attack In Alwar : घर में सो रही युवती से सिरफिरे प्रेमी ने की ये डिमांड, मना करने पर किया एसिड अटैक

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: AI
social share
google news

alwar news: अलवर में एक युवती पर एसिड अटैक (Acid attack on a girl in Alwar) का मामला सामने आया है. अटैक भी तब हुआ जब युवती घर में सो रही थी. अटैक करने वाला कोई और नहीं बल्कि युवती का सिरफिरा आशिक था. युवती के चेहरे पर एसिड फेंककर (Acid attack on a sleeping girl in Alwar) आरोपी फरार हो गया. युवती ने उसे पकड़ने की कोशिश की पर वो नाकाम रही. घटना के बाद युवती को अपताल में भर्ती कराया गया जहां से हालत गंभीर होने पर उसे अलवर रेफर कर दिया गया. 

घटना 6 जून की रात की है. अलवर (alwar crime news) के कठूमर कस्बे के एक मोहल्ले में रात में युवती और उसका पूरा परिवार सो रहा था. इसी दौरान उसका उसका रिश्तेदार जिनेंद्र आया और उसके मुंह पर एसिड फेंककर चला भाग गया. एसिड चेहरे पर फैल गया और आंख में भी चला गया. पीड़िता चिल्लाई तो परिवार के लोग जाग गए और उसे तुरंत अपताल लेकर गए. वहां हालत गंभीर देखते हुए उसे अलवर रेफर कर दिया गया. युवती का अभी इलाज चल रही है. 

आरोपी का घर पर आना-जाना था

पीड़िता ने कहा कि भरतपुर के जिनेंद्र से वो फोन पर अक्सर बात करती थी. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. जिनेंद्र कोई और नहीं बल्कि उसका रिश्तेदार था. रिश्तेदारी के कारण उसका घर में भी आना जाना रहता था. पीड़िता जब भी फोन पर बात नहीं करती थी, तो जिनेंद्र भड़क जाता था और चिल्लाने लगता था. वो पीड़िता से गाली-गलौच भी करने लगता था. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पीड़िता ने बताया कि जिनेंद्र ने उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था. पीड़िता ने न केवल इसके लिए मना किया बल्कि उसने बातचीत भी बंद कर दिया. इससे वो बुरी तरह तिलमिला गया. इसके बाद आरोपी उससे मिलने के लिए रात में उसके घर पहुंचा और वहां उसके चेहरे पर एसिड फेंककर भाग गया. 

रोते हुए पीड़िता ने की ये मांग

पुलिस जब बयान ले रही थी तब पीड़िता रो पड़ी और बोली कि जिस तरह से युवक ने उसका हाल किया है उससे भी बुरा उसका हाल होना चाहिए. पीड़िता और आरोपी कई सालों से फोन पर एक दूसरे से घंटों बात करते थे. हालांकि जिनेंद्र की अजीब सी हरकतें पीड़िता को नागवार गुजरने लगी और उसने उससे दूरी बनाना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: 

Nagaur: पानीपुरी खा रहे युवक से मनचलों ने की अजीब डिमांड, पूरी नहीं हुई तो की जमकर पिटाई
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT