पुलिस लेकर अवैध बिजली कनेक्शन हटाने पहुंचे अधिकारी, ग्रामीणों ने धारदार हथियारों से की मारपीट

Gopal Lal

28 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 28 2023 2:30 PM)

Karauli News: राजस्थान के करौली में बिजली बिल की वसूली करने गए कर्मचारियों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा. बकाया बिल वसूलने के लिए राजस्व वसूली अभियान के दौरान मंगलवार को जिला मुख्यालय के पास तुलसीपुरा गांव में विद्युत निगम के अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे. भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे इन अधिकारियों ने जैसे ही […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli News: राजस्थान के करौली में बिजली बिल की वसूली करने गए कर्मचारियों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा. बकाया बिल वसूलने के लिए राजस्व वसूली अभियान के दौरान मंगलवार को जिला मुख्यालय के पास तुलसीपुरा गांव में विद्युत निगम के अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे. भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे इन अधिकारियों ने जैसे ही ट्रांसफार्मर उतारा, वैसे ही उन पर और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, निगम के अधिकारी अवैध कनेक्शन हटाने के लिए कई घरों में पहुंचे और वहां मौजूद लोगों से बिल मांगा. जिस पर ग्रामीण आगबबूला हो गए और विद्युतकर्मियों और पुलिस पर ही डंडे बरसा दिए. 

विद्युत विभाग के सहायक अभियंता ने बताया कि तुलसी पुराने निवासी रमन सिंह पुत्र ज्ञान सिंह गुर्जर के 77 हजार रुपए का बिल बकाया था. कृषि विद्युत कनेक्शन के थ्री फेज ट्रांसफार्मर और एक अवैध सिंगल 5 केवी के ट्रांसफर को हटाने के लिए निगम की टीम गई थी. इन दोनों ट्रांसफर का उपयोग रमन सिंह और दयाराम कर रहे थे. जब दोनों विद्युत ट्रांसफार्मर उतारने की कार्रवाई की जाने लगी तो मौके पर मौजूद 45 तकनीकी कर्मचारियों और रिजर्व पुलिस बल के जवानों पर अचानक हमला कर दिया. जिसके चलते सभी को भागना पड़ा. इश दौरान ना सिर्फ लाठियां, बल्कि धारदार हथियार और सरियों से भी पिटाई की गई.

यह भी पढ़ेंः अपने ही गढ़ में घिर गए सीएम गहलोत! विधानसभा में मचा बवाल, राजेंद्र राठौड़ ने की ये मांग, जानें

    follow google newsfollow whatsapp