भरतपुर में 2 दिन बंद रहेगा इंटरनेट, भिवानी हत्याकांड के बाद प्रशासन ने जताई ये आशंका, जानें

Suresh Foujdar

28 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 28 2023 12:56 PM)

Bharatpur News: राजस्थान के भिवानी हत्याकांड के 10 से ज्यादा दिन बीत जाने के बाद भी हालात काबू में नजर नहीं आ रहे. इस पूरे मामले में प्रशासन की सांसें फूल गई है. जिसे लेकर अब प्रशासन को नेट बंदी का कदम उठाना पड़ा है. भरतपुर में पहाड़ी थाना इलाके के गांव घाटमीका निवासी जुनैद […]

भिवानी हत्याकांड: ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, जुनैद-नासिक का रिश्तेदार अरेस्ट, जानें वजह

भिवानी हत्याकांड: ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, जुनैद-नासिक का रिश्तेदार अरेस्ट, जानें वजह

follow google news

Bharatpur News: राजस्थान के भिवानी हत्याकांड के 10 से ज्यादा दिन बीत जाने के बाद भी हालात काबू में नजर नहीं आ रहे. इस पूरे मामले में प्रशासन की सांसें फूल गई है. जिसे लेकर अब प्रशासन को नेट बंदी का कदम उठाना पड़ा है. भरतपुर में पहाड़ी थाना इलाके के गांव घाटमीका निवासी जुनैद और नासिर की हरियाणा के भिवानी में 15 फरवरी की देर रात उनकी ही जीप में जलाकर हत्या कर दी गई थी.

यह भी पढ़ें...

इस हत्याकांड के बाद अफवाह फैलने की आशंका के चलते भरतपुर जिला प्रशासन ने 2 दिन के लिए नेट बंद करने का फैसला लिया है. जिसके चलते हरियाणा से सटे इस जिले की 3 तहसील कामा, पहाड़ी और सीकरी में इंटरनेट सेवा अगले 48 घंटे के लिए बंद रहेगी. मंगलवार सुबह 11 बजे से 2 मार्च 11 बजे तक 48 घंटे के लिए ब्रॉडबैंडऔर लीज लाइन को छोड़कर सभी प्रकार की इंटरनेट सेवा बंद रखने के आदेश दिए गए है.

भरतपुर संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा ने आदेश जारी करते हुए कहा कि पहाड़ी उपखंड के गांव घाटमीका के प्रकरण के सम्बन्ध मे अन्य राज्यों और इलाके के चुनिंदा लोग लगातार भड़काऊ बयानबाजी कर रहे हैं. इनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस झूठी और भ्रामक सामग्री के जरिए लगातार कानून व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है. संभागीय आयुक्त ने आशंका जताई कि इसकी वजह से सांप्रदायिक सौहार्द पर प्रभाव पड़ सकता है. गौरतलब है कि हत्याकांड को लेकर कुछ दिन पहले ही भरतपुर जिले से सटे इलाकों में हरियाणा सरकार ने पहले ही इंटरनेट सेवा बंद कर दी है.

यह भी पढ़ेंः अपने ही गढ़ में घिर गए सीएम गहलोत! विधानसभा में मचा बवाल, राजेंद्र राठौड़ ने की ये मांग, जानें

    follow google newsfollow whatsapp