Video: लोक गायिका मालिनी अवस्थी के साथ केंद्रीय मंत्री ने गाया गीत, दर्शक भी रह गए हैरान, देखें

राजस्थान तक

03 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 3 2023 9:27 AM)

Bikaner News: मशहूर लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी के साथ केंद्रीय संस्कृति और संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने साथ में गीत गाया. बीकानेर में चल रहे राष्ट्रीय संस्कृति महोत्सव में इस प्रस्तुति ने हजारों दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. कार्यक्रम के आगाज से पहले केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने मालिनी अवस्थी […]

Rajasthantak
follow google news

Bikaner News: मशहूर लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी के साथ केंद्रीय संस्कृति और संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने साथ में गीत गाया. बीकानेर में चल रहे राष्ट्रीय संस्कृति महोत्सव में इस प्रस्तुति ने हजारों दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

यह भी पढ़ें...

कार्यक्रम के आगाज से पहले केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने मालिनी अवस्थी से प्रियतम तोरे संग चलूं थामूगी तलवार…. गाने की फरमाइश की. जिसके बाद मेघवाल ने भी सुर में सुर मिलाए. जब लोक गायिका ने रंगी गुलाबी चुनरिया, रंग डारूंगी नंद के लालन पे, होली खेलें मसाने में पेश किए तो वहां मौजूद दर्शक भी झूम उठे.

मालिनी अवस्थी के साथ केंद्रीय मंत्री की यह जुगलबंदी अब चर्चा में है. इस गाने को लोग भी जमकर शेयर कर रहे हैं. वहीं, कार्यक्रम से पहले केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने पद्मश्री गीता चंद्रन और पद्मश्री मालिनी अवस्थी का स्वागत किया. मालिनी अवस्थी और गीता चंद्रन बड़ी आत्मीयता से एक दूसरे से स्टेज पर गले मिलीं. साथ ही अर्जुन राम मेघवाल और पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र की निदेशक किरण सोनी गुप्ता ने मुरारी लाल, सुनील कुलकर्णी, रविंद्र सिंह, बसंत ओझा, लियाकत अली एंड पार्टी और महेशाराम मेघवाल को भी सम्मानित किया.

    follow google newsfollow whatsapp