फतेहपुरः ईंटों से भरे ट्रोला ने कार को मारी टक्कर, पुलिस कांस्टेबल समेत 4 की मौत, गाड़ी हो गई चकनाचूर

Rakesh Gurjar

07 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 7 2023 5:43 AM)

Fatehpur Accident: राजस्थान के फतेहपुर में कार-ट्रक की भिड़ंत होने के चलते 4 की मौत हो गई. हादसे में जोधपुर के पुलिस कांस्टेबल सहित कार सवारों की मौत हो गई. ओवर टेक करते समय ट्रोले की कार से जोरदार टक्कर के चलते हादसा हो गया. मरडाटू गांव मोड़ सालासर और फतेहपुर के बीच हिसार-अम्बाला हाइवे […]

Rajasthantak
follow google news

Fatehpur Accident: राजस्थान के फतेहपुर में कार-ट्रक की भिड़ंत होने के चलते 4 की मौत हो गई. हादसे में जोधपुर के पुलिस कांस्टेबल सहित कार सवारों की मौत हो गई. ओवर टेक करते समय ट्रोले की कार से जोरदार टक्कर के चलते हादसा हो गया. मरडाटू गांव मोड़ सालासर और फतेहपुर के बीच हिसार-अम्बाला हाइवे पर हादसा हुआ.

यह भी पढ़ें...

हादसा इतना भीषण था कि ईटों से भरे ट्रोले के साथ टक्कर के बाद कार करीब 60 फीट तक साथ ही चली गई. जिसके बाद कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई. हादसें के बाद ट्रोला चालक और परिचालक फरार हो गए. 

घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुचकर करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद शवों को कार से बाहर निकलवाया. डीएसपी राजेश विधार्थी और एसएचओं केके धनकड़ सहित सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की सहायता से गाड़ी को अलग किया. जिसके बाद शवों को राजकीय उप जिला धानुका अस्पताल के मोर्चरी मे रखवाया गया. सभी मृतक जोधपुर के रहने वाले है. रेवंत राम चौधरी, राजू रियाज खान, तेजाराम सिहाग और शाहरुख खान की मौके पर मौत हो गई.

    follow google newsfollow whatsapp