धौलपुर: अश्लील हरकत के आरोपी की महिला ने पति के साथ मिलकर सरेआम की पिटाई, वीडियो वायरल

बृजेश उपाध्याय

• 04:39 PM • 09 Nov 2022

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक महिला और उसके पति युवक की सरेआम धुनाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक महिला युवक की चप्पलों से पिटाई कर रही हैं. साथ में उसका पति भी मौजूद हैं. वीडियो जिले के रोडवेज बस स्टैंड का है, […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक महिला और उसके पति युवक की सरेआम धुनाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक महिला युवक की चप्पलों से पिटाई कर रही हैं. साथ में उसका पति भी मौजूद हैं. वीडियो जिले के रोडवेज बस स्टैंड का है, जहां मंगलवार की देर शाम को एक महिला अपने पति के साथ रोडवेज बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि तभी एक मनचला युवक महिला के पास आकर खड़ा हो गया और उससे अश्लील हरकत और फब्तियां कसने लगा. महिला ने उसे मना किया तो मनचले ने महिला से गाली गलौज कर दी.

फिर महिला ने आव देखा ना ताव और मनचले युवक पर चप्पलों से दे दनादन हमले कर दिए. महिला के पति ने भी मजनू की धुनाई कर दी.युवक की पिटाई होती देख बस स्टैंड पर भीड़ इकट्ठी हो गई, लेकिन किसी ने भी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की और आरोपी युवक भीड़ में से वहां से भाग निकला. मामले में पीड़ित दम्पति ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस थाने पर तहरीर नहीं दी हैं.

    follow google newsfollow whatsapp