अजमेर: जमीनी विवाद में युवक पर फायरिंग, 2 गाड़ियों में आए बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

चंद्रशेखर शर्मा

• 09:21 AM • 18 Mar 2023

Ajmer: अजमेर में अवैध हथियारों से फायरिंग के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला अजमेर शहर के रामगंज थाना इलाके के चंद्र वरदाई नगर इलाके का है. जहां एक जमीनी विवाद में कुछ लोगों ने फायरिंग का एक युवक को जख्मी कर दिया. युवक का नाम राजेंद्र है. बताया जा रहा है कि […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer: अजमेर में अवैध हथियारों से फायरिंग के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला अजमेर शहर के रामगंज थाना इलाके के चंद्र वरदाई नगर इलाके का है. जहां एक जमीनी विवाद में कुछ लोगों ने फायरिंग का एक युवक को जख्मी कर दिया. युवक का नाम राजेंद्र है. बताया जा रहा है कि राजेंद्र का जमीनी विवाद अजमेर के ही कुछ अन्य लोगों के साथ चल रहा था.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में सुबह भी दोनों पक्षों के बीच वार्ता हुई लेकिन दोपहर को 2 कारों में सवार होकर आए 8-10 युवकों ने राजेंद्र पर हमला कर दिया. फिल्मी अंदाज में खुलेआम फायरिंग की गई. जिससे इलाके में दहशत फैल गई.

वहीं बताया जा रहा है कि पीड़ित राजेंद्र को दो गोलियां लगी है, जिसे तुरंत अजमेर के JLN हॉस्पिटल लाया गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी अस्पताल पहुंचे. इस मामले में पीड़ित पक्ष का आरोप है कि वारदात को सुनील रमेश और दीपक नाम के आरोपियों ने अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी अवैध हथियारों से फायरिंग के कई मामले सामने आ चुके हैं. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के अजमेर यात्रा के दौरान खरवा इलाके में फायरिंग का मामला सामने आया था और उसके बाद पिछले दिनों किशनगढ़ में भी फायरिंग का 1 मामला सामने आया है. जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी. अजमेर में लगातार बढ़ते फायरिंग के मामलों से अजमेर पुलिस पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं.

सीएम गहलोत ने दिया बड़ा तोहफा, बनाए 19 नए जिले, देखें

    follow google newsfollow whatsapp