अलवर में सहायक प्रशासनिक अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये चौंकाने वाली बात!

Santosh Sharma

• 11:01 AM • 26 May 2023

Alwar News: अलवर में एक सहायक प्रशासनिक अधिकारी द्वारा जहर खाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सहायक प्रशासनिक अधिकारी ने आत्महत्या करने से पहले एक नोट भी लिखा जिसमें हैरान करने वाली बात सामने आई है. गौरतलब […]

अलवर में सहायक प्रशासनिक अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये चौंकाने वाली बात!

अलवर में सहायक प्रशासनिक अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये चौंकाने वाली बात!

follow google news

Alwar News: अलवर में एक सहायक प्रशासनिक अधिकारी द्वारा जहर खाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सहायक प्रशासनिक अधिकारी ने आत्महत्या करने से पहले एक नोट भी लिखा जिसमें हैरान करने वाली बात सामने आई है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि सुसाइड करने वाली सहायक प्रशासनिक अधिकारी सोनिया खत्री अलवर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मनु मार्ग की रहने वाली थी. उसने सुसाइड नोट में लिखा- “मैं अपनी जिंदगी से थक चुकी हूं इसलिए मैं अपने आप को खत्म कर रही हूं.इसके लिए किसी को परेशान नहीं किया जाए.”

भाई ने ससुराल पक्ष पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप
सोनिया खत्री के भाई राकेश ने मृतका के ससुराल पक्ष के लोगों पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है. दरअसल, सोनिया खत्री की 2001 में नौकरी लगी थी जिसके बाद 2004 में उसकी शादी दीपक ग्रोवर के साथ हुई थी. मृतका के भाई राकेश ने बताया कि शादी के बाद आए दिन उसका पति से झगड़ा होता रहता था. वह लगातार उसे टॉर्चर कर रहे थे इस वजह से सोनिया ने सल्फास की गोलियां खाकर सुसाइड कर लिया.

रजिस्ट्रार कार्यालय में पोस्टेड थी सोनिया
महिला थाना प्रभारी चौथमल वर्मा ने बताया कि मृतका सोनिया खत्री मनु मार्ग की रहने वाली थी और वह सहायक प्रशासनिक अधिकारी के पद पर रजिस्टार ऑफिस में पोस्टेड थी. उसकी शादी 2004 में मनु मार्ग निवासी दीपक ग्रोवर के साथ हुई थी. शादी के बाद से पति और सास-ससुर उसे पैसों के लिए तंग करते थे. मृतका सोनिया खत्री के भाई राकेश ने इस संबंध में महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: फेरों से पहले दुल्हन हुई फरार तो 13 दिन तक शादी के ख्वाब सजाए बैठा रहा दूल्हा, अब सामने आई ये खबर

    follow google newsfollow whatsapp