बांसवाड़ा में बड़ा सड़क हादसा: ट्रेलर ने टेंपो को मारी टक्कर, 2 की मौत और 15 घायल

Sanjay Jain

• 05:17 AM • 07 Mar 2023

Rajasthan: बांसवाड़ा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर एक टेंपो को ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक मासूम और एक महिला की मौत हो गई और 15 घायल हो गए. घायलों में 7 बच्चे और 3 महिलाएं भी शामिल है. टेंपो में सवार यह लोग होली के ढूंढ समारोह में शामिल होकर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: बांसवाड़ा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर एक टेंपो को ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक मासूम और एक महिला की मौत हो गई और 15 घायल हो गए. घायलों में 7 बच्चे और 3 महिलाएं भी शामिल है. टेंपो में सवार यह लोग होली के ढूंढ समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. सूचना पर कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव और पुलिस अधीक्षक अमित कुमार जिला चिकित्सालय पहुंचे और घायलों के उपचार के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि देवगढ़ थाना क्षेत्र के प्यार जी का पठार निवासी कालू मीणा के दोयते कि ढूंढ में शामिल होने के लिए परिजन एक टेंपो में सवार होकर खिजन खेड़ा गांव गए थे. वापसी में लौटते समय राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर अंबामाता के निकट एक ट्रेलर ने टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक 4 वर्षीय मासूम और एक महिला की मौत हो गई और 15 घायल हो गए जिनमें 7 मासूम और 3 महिलाएं भी शामिल है.

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और घायलों को एंबुलेंस से तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. सूचना पर कलेक्टर डॉक्टर इंद्रजीत यादव और एस.पी अमित कुमार जिला चिकित्सालय पहुंचे और घायलों के उचित उपचार के निर्देश दिए. तीन घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें उदयपुर के लिए रेफर किया गया है. हादसे के बाद जिला चिकित्सालय में अफरा तफरी का माहौल देखा गया.

एसपी अमित कुमार ने कहा कि नेशनल हाईवे बांसवाड़ा की ओर जुड़ता है, इसमें धमोतर थाने के आसपास एक रोड एक्सीडेंट हुआ. मैक्स ऑटो है, ऐसी सूचना है ट्रेलर टक्कर मार गया, जिसमें 15 से 17 सवारी थी. कुछ लोगों की गंभीर घायल की सूचना है, जिनको अभी उदयपुर रेफर किया जा रहा है. बाकी जो घायल हैं, उनका उपचार जारी है. ट्रक की तलाश जारी है.

द्वारकाधीश मंदिर में धूमधाम से मना फागोत्सव, महिलाओं ने किया एन्जॉय, देखें

    follow google newsfollow whatsapp