बहू को लेकर भागा ससुर, बेटा बोला- पिता की हरकते नहीं थी ठीक, पत्नी को समझाया था

भवानी सिंह

05 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 5 2023 6:52 AM)

Rajasthan: बूंदी जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां सिलोर गांव में एक पिता अपने बेटे की 21 वर्षीय बहू को लेकर फरार हो गया है. इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित पवन वैरागी ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित ने शिकायत में कहा कि उनके पिता रमेश वैरागी अपनी पुत्रवधू […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: बूंदी जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां सिलोर गांव में एक पिता अपने बेटे की 21 वर्षीय बहू को लेकर फरार हो गया है. इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित पवन वैरागी ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित ने शिकायत में कहा कि उनके पिता रमेश वैरागी अपनी पुत्रवधू को साथ लेकर भाग गया. इसके अलावा, उसने अपने पिता पर अपनी पत्नी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया और दावा किया कि वह निर्दोष है.

यह भी पढ़ें...

पीड़ित पवन ने बताया कि उनके एक छह माह की बेटी है, इसके अलावा पवन ने कहा कि उसके पिता किसी अवैध काम करते थे और वह खुद काम के सिलसिले में गांव से दूर रहता है. पीड़ित ने पत्नी चुराने के अलावा पीड़ित ने पिता पर दोपहिया वाहन लूटने का आरोप लगाया है.

पीड़ित पति ने बताया कि मेरा पिता रमेश मेरी पत्नी कोमल को लेकर फरार हो गया है. यह घटना 14 फरवरी की बताई जा रही है. वैलेंटाइन डे के दिन कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे की पत्नी को लेकर भागने की प्लानिंग बना ली थी और प्यार में डूबे ससुर ने अपनी ही बहू को लेकर भागने की घटना को अंजाम दिया. जब कभी पवन अपनी पत्नी से बातचीत करता था तो वह अपनी पत्नी को बदला बदला सा महसूस करता था. पीड़ित पति ने बताया कि मेरा पिता उसे डरा धमका कर रखता था. पवन अपनी पत्नी को समझा कर रखता था कि कोमल मेरे पिता रमेश की आदते गलत है इसके संपर्क में कम ही रहना.

वहीं, पीड़ित ने पुलिस पर मामले को गंभीरता से नहीं लेने का आरोप लगाया. पवन के आरोप पर सदर थानाध्यक्ष अरविंद भारद्वाज ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा कि वे चोरी हुए दोपहिया वाहन के साथ भागे हुए जोड़े को खोजने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस ने युगल के स्थान के बारे में कोई साझा नहीं की है. वहीं पीड़ित पवन का कहना है कि मेरी मां दिमाग से मंदबुद्धि है, मैं बहुत परेशान हूं. मेरी पत्नी अगर मिल जाती है तो मुझे चैन की सांस मिलेगी.

जालोर: असमय बारिश से फसले चौपट, आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों समेत 25 भेड़ों की मौत

    follow google newsfollow whatsapp