धौलपुर: रामसागर बांध के पास मिला पैंथर का शव, गोली मारकर हत्या करने की आशंका

Umesh Mishra

09 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 9 2023 4:25 AM)

Dholpur: धौलपुर जिले के वन्य प्रेमियों के लिए शाम को दुखी करने वाली घटना सामने आई है. जहां बाडी इलाके के रामसागर बांध के पास बुधवार को एक पैंथर का शव पड़ा मिला है. पैंथर की डेड बॉडी करीब आठ से दस दिन पुरानी बताई जा रही है. पैंथर के शव मिलने की सूचना पर […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले के वन्य प्रेमियों के लिए शाम को दुखी करने वाली घटना सामने आई है. जहां बाडी इलाके के रामसागर बांध के पास बुधवार को एक पैंथर का शव पड़ा मिला है. पैंथर की डेड बॉडी करीब आठ से दस दिन पुरानी बताई जा रही है. पैंथर के शव मिलने की सूचना पर डीएफओ किशोर गुप्ता, एसडीएम राधेश्याम मीणा, वन विभाग की टीम और पशु चिकित्सकों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए वन विभाग पहुंचाया.

यह भी पढ़ें...

गुरूवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक पैंथर की गोली मारकर हत्या की गई है. जिसको लेकर वन विभाग पोस्टमार्टम कराएगा. राम सागर बांध के पास मिला पैंथर का शव करीब आठ से दस दिन पुराना बताया जा रहा है. विभाग की टीम शव को लिया कब्जे में लिया है.

डीएफओ किशोर गुप्ता ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा वन विभाग को सूचना दी गई थी कि रामसागर बांध के पास पैंथर मरा पड़ा हुआ है. जिस सूचना पर मौके पर पहुंचे. जहां पैंथर की डेड बॉडी मिली. जो करीब आठ से दस दिन पुरानी है. पोस्टमार्टम के बाद कारणों का पता लगेगा कि पैंथर की मौत कैसे हुई है.

चलती बाइक पर रोमांस करते दिखे लड़का-लड़की, वीडियो वायरल, देखें

    follow google newsfollow whatsapp