भरतपुर: पूर्व मंत्री ने कांस्टेबल को इस छोटी सी बात पर जड़ दिया थप्पड़, जानें पूरा मामला

Suresh Foujdar

• 09:26 AM • 04 Dec 2022

Rajasthan News: भरतपुर में पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने नाकाबंदी में तैनात एक राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया. पुलिस कांस्टेबल ने पूर्व मंत्री के खिलाफ शहर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल यह घटना शनिवार शाम की है, जब शहर कोतवाली इलाके में भरतपुर-डीग मार्ग पर अखड्ड तिराहे पर शाम […]

फोटो: सुरेश फौजदार

फोटो: सुरेश फौजदार

follow google news

Rajasthan News: भरतपुर में पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने नाकाबंदी में तैनात एक राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया. पुलिस कांस्टेबल ने पूर्व मंत्री के खिलाफ शहर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल यह घटना शनिवार शाम की है, जब शहर कोतवाली इलाके में भरतपुर-डीग मार्ग पर अखड्ड तिराहे पर शाम 5:00 बजे से रात 10:00 बजे तक पुलिस द्वारा नाकाबंदी लगाई जाती है.

यह भी पढ़ें...

शनिवार शाम जब भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा अपनी गाड़ी से होकर जा रही थीं. तभी वहां तैनात पुलिस कांस्टेबल गजराज सिंह ने उनसे गाड़ी साइड में करने को कहा तो पूर्व मंत्री ने पुलिस कॉन्स्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया. कांस्टेबल गजराज सिंह राजस्थान आर्म्ड कांस्टेबुलरी में कांस्टेबल के पद पर तैनात है और 6 RAC में लगा हुआ है. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस सरकार के विधायक ने एक सरकारी कर्मचारी को थप्पड़ मारा था. लेकिन आज भाजपा सरकार के पूर्व मंत्री ने भी एक कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया. पूर्व मंत्री कृष्णेन्द्र कौर दीपा पांच बार विधायक, एक बार सांसद, एक बार मंत्री रह चुकी है. जो पूर्व राज परिवार की सदस्य है और वर्तमान कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह की चचेरी बहन भी है.

एएसपी अनिल मीणा ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान एक पूर्व मंत्री ने ड्यूटी कर रहे आरएसी के कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया था. शहर कोतवाली ने शिकायत दर्ज कर ली है और जांच की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp