मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा मम्मी-पापा…लगाया फांसी का फंदा, कोटा में छात्र ने किया सुसाइड

Sanjay Verma

• 02:51 AM • 24 Feb 2023

Kota: कोटा शहर की कुन्हाड़ी थाना इलाके में कोचिंग छात्र के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. छात्र ने संभवत बुधवार को ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी, लेकिन इसकी जानकारी गुरुवार रात को पुलिस को लगी. मृतक कोचिंग छात्र के शव से बदबू भी आने लगी थी. जिसके बाद पुलिस […]

Rajasthantak
follow google news

Kota: कोटा शहर की कुन्हाड़ी थाना इलाके में कोचिंग छात्र के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. छात्र ने संभवत बुधवार को ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी, लेकिन इसकी जानकारी गुरुवार रात को पुलिस को लगी. मृतक कोचिंग छात्र के शव से बदबू भी आने लगी थी. जिसके बाद पुलिस देर रात हॉस्टल में पहुंची और दरवाजे को तोड़कर उसे बाहर निकाला. इसके बाद उसके शव को कब्जे में लेकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

यह भी पढ़ें...

कुन्हाड़ी थाने के एसआई दुर्गा लाल ने बताया कि छात्र सहसवान गांव बदायूं जिले का निवासी अभिषेक यादव पुत्र आराम सिंह है. वह बीते 2 वर्षों से कोटा में रहकर मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी कर रहा था. साथ ही निजी कोचिंग संस्थान में पढ़ रहा था.

छात्र के रूम से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को बरामद हुआ है. जिसमें उसने अपने मां-पिता से पढ़ाई में असफल होने के लिए माफी मांगी है. साथ ही कहा कि मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा हूं. पुलिस ने इस संबंध में उसके परिजनों को सूचना दे दी है. साथ ही शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया है.

जालोर: किसान पिता ने पूरी की बेटे की ख्वाहिश, दुल्हन को हेलॉकॉप्टर से लेने पहुंचा दूल्हा

    follow google newsfollow whatsapp