Kota: 5 दिन से लापता कोचिंग छात्र का नहीं लगा सुराग, पिता बोले- कोई अपराधी होता तो पुलिस ऐसे नहीं बैठती! 

चेतन गुर्जर

16 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 16 2024 8:00 AM)

Kota: कोटा में पिछले 5 दिनों से लापता कोचिंग छात्र का अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा. इसको लेकर मध्य प्रदेश से कोटा आए छात्र के परिजनों ने पुलिस और प्रशासन के प्रति नाराजगी प्रकट की है.

Kota: 5 दिन से लापता कोचिंग छात्र का नहीं लगा सुराग, पिता बोले- कोई अपराधी होता तो पुलिस ऐसे नहीं बैठती! 

Kota: 5 दिन बाद लापता कोचिंग छात्र का नहीं लगा सुराग, पिता बोले- कोई अपराधी होता तो पुलिस ऐसे नहीं बैठती! 

follow google news

Kota: कोटा में पिछले 5 दिनों से लापता कोचिंग छात्र का अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा. इसको लेकर मध्य प्रदेश से कोटा आए छात्र के परिजनों ने पुलिस और प्रशासन के प्रति नाराजगी प्रकट की है. उनका कहना है कि प्रशासन की और से अभी तक कोई सहयोग नहीं मिल पाया है. लापता छात्रा का सुराग लगाने के लिए करीब 50 लोग उनके परिजन कोटा पहुंचे हैं. जो लगातार लापता छात्र को सर्च करने में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश निवासी छात्र रचित सोंध्या कोटा में रहकर इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था. पिछले दिनों वह अपने हॉस्टल से निकलकर गडरिया महादेव की ओर पहुंचा. जिसके बाद पुलिस और परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए हैं.

जगंल में मिला मोबाइल

लापता छात्र रचित के पिता ने बताया कि रचित का मोबाइल, चप्पल, बैग गडरिया महादेव के पास में मिले हैं. नगर निगम और एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम लगातार छात्र को ढूंढने में लगी हैं, गडरिया महादेव का इलाका घने जंगल से गुजरता है. जहां जंगली जानवरों का भी खतरा बना रहता है. इतने दिन बीत जाने के बाद भी छात्र के नहीं मिलने से उनसे परिजनों का रो-रो के बुरा हाल है.

पुलिस की कार्यशैली पर पिता ने उठाए सवाल

छात्र रचित के पिता जगनारायण सिंह ने बताया, रविवार दोपहर 12:00 बजे से लापता मेरे रचित का आज पांचवे दिन भी पुलिस नहीं लगा सकी पता.

अगर अपराधी होता कोई तो क्या पुलिस ऐसे ही बैठी रहती, उसको भी तो ढूंढती, वह तो बच्चा है 16 साल का उसे भी तो ढूंढ सकती है, मोबाइल फोन सब हम जंगल से ढूंढ कर पुलिस को दे दिए फिर भी पुलिस अभी तक कुछ नहीं ढूंढ पाई है.

रचित के पिता

 

    follow google newsfollow whatsapp