500 साल पुराने ऐतिहासिक किले में आज होगी मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की शादी, VVIP होंगे शामिल

Ashok Sharma

09 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 9 2023 6:15 AM)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पुत्री का 9 फरवरी को होने वाली शादी को लेकर बुधवार को राजस्थानी रेतीले धोरों के बीच मेहंदी की रस्म पूरी हुई. वहीं शाम को महिला संगीत भी हुआ. इस विवाह समारोह में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के परिवार के अलावा करीबी रिश्तेदारों के साथ कुछ खास मेहमानों को भी […]

Rajasthantak
follow google news

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पुत्री का 9 फरवरी को होने वाली शादी को लेकर बुधवार को राजस्थानी रेतीले धोरों के बीच मेहंदी की रस्म पूरी हुई. वहीं शाम को महिला संगीत भी हुआ. इस विवाह समारोह में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के परिवार के अलावा करीबी रिश्तेदारों के साथ कुछ खास मेहमानों को भी आमंत्रित किया गया है.

यह भी पढ़ें...

होटल खींवसर फोर्ट में जहां मेहमानों को ठहराया गया. वहां बुधवार को मेहंदी की रस्म पूरी की गई. राजस्थानी लोक संगीत के अलावा मेहमाननवाजी मेहमानों को काफी भा गई. जोधपुर से 90 किलोमीटर दूर खींवसर फोर्ट में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनेल ईरानी की शादी में मेहंदी लगाई गई .खींवसर फोर्ट तकरीबन 500 साल पुराना है. यह फोर्ट बॉलीवुड स्टार की पहली पसंद भी है. इस शादी में 247 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है.

दुल्हन शैनेल स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना की बेटी है. 9 फरवरी को सुबह नाश्ता होगा. वहीं 11:00 बजे चूड़ा पहनाने की रस्म अदायगी की जाएगी. बारात का लंच 12:30 बजे रखा गया है. वहीं 2:45 पर बारात रवाना होगी. शाम 4:45 पर वरमाला पहनाई जाएगी. शाम को 7:00 बजे रिसेप्शन रखा गया है. इस फोटो में विंटेज कार से दूल्हा अर्जुन भल्ला रवाना होंगे. बुधवार सुबह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची. जहां से शादी की तमाम रस्में निभाने के लिए सड़क मार्ग से खींवसर फोर्ट पहुंची.

कोटा: चंबल रिवर फ्रंट पर तैयार होगी दुनिया की सबसे बड़ी घंटी, 8 किमी तक सुनाई देगी आवाज

    follow google newsfollow whatsapp