Rajasthan: बीजेपी के पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, घर खाली कर जयपुर रहने को मजबूर

Umesh Mishra

26 May 2023 (अपडेटेड: May 26 2023 1:39 AM)

Dholpur: धौलपुर जिले की बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के पूर्व विधायक सुखराम कोली को एक युवक ने मोबाइल फोन पर सरमथुरा क्षेत्र में चुनाव प्रचार नहीं करने की धमकी दे डाली. पूर्व विधायक ने इसकी शिकायत कंचनपुर थाना पुलिस में की. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, […]

Rajasthan: बीजेपी के पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, घर खाली कर जयपुर रहने को मजबूर

Rajasthan: बीजेपी के पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, घर खाली कर जयपुर रहने को मजबूर

follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले की बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के पूर्व विधायक सुखराम कोली को एक युवक ने मोबाइल फोन पर सरमथुरा क्षेत्र में चुनाव प्रचार नहीं करने की धमकी दे डाली. पूर्व विधायक ने इसकी शिकायत कंचनपुर थाना पुलिस में की. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के पूर्व विधायक सुखराम कोली ने कंचनपुर पुलिस थाना पर शिकायत दी है. उन्होंने बताया कि वह कंचनपुर इलाके में पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. तभी बंटी मीणा पुत्र विद्याराम मीणा निवासी कुहावनी ने दो दिन पहले धौलपुर भाजपा कार्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान बाड़ी मंडल प्रभारी विष्णु सिंघल से हुई बहस को लेकर बंटी मीणा ने उनके मोबाइल पर फोन कर खरी खोटी सुनाई. आगामी विधानसभा चुनाव में सरमथुरा क्षेत्र में प्रचार के लिए घुसने नहीं देने तक की धमकी दे डाली. पूर्व विधायक कोली की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बंटी मीणा को गिरफ्तार कर लिया है.

कहासुनी के बाद धमकी

बता दें कि 22 मई को जिला मुख्यालय पर बीजेपी के कार्यालय पर आयोजित कार्यसमिति की बैठक के दौरान पूर्व विधायक सुखराम कोली मंच का संचालन कर रहे थे. पूर्व विधायक कोली के द्वारा स्वागत के लिए जिले की विधानसभा प्रभारियों को बुलाया गया. इसी बात को लेकर बाड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट मांग रहे बाड़ी मंडल प्रभारी विष्णु सिंघल से पूर्व विधायक कोली की. किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसी बात को लेकर बंटी मीणा ने बुधवार को उसे कंचनपुर इलाके में पार्टी के एक कार्यक्रम में जाते समय फोन पर धमकी दे डाली.

दो दिन पहले भी मिली थी धमकी

पूर्व विधायक सुखराम कोली ने बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान पहले भी उसके साथ वारदात हो चुकी है. उस घटना के बाद मुझे ढाई माह घर खाली कर जयपुर रहना पड़ा था. मेरे द्वारा दी गई शिकायत के बाद सीआईडी की रिपोर्ट पर गृह मंत्रालय से सुरक्षा के लिए अंगरक्षक उपलब्ध कराने से संबंधित पत्र एसपी ऑफिस में पड़ा हुआ है. उस पर आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई है. दो दिन पहले फिर से एक और धमकी मिली है. पूर्व विधायक कोली ने बताया कि मुझे कई बार जान से मारने तक की धमकी मिली हैं.

    follow google newsfollow whatsapp