Kota: दोस्तों के साथ रील बना रहा था युवक, अचानक हो गया ये खौफनाक हादसा

चेतन गुर्जर

02 May 2024 (अपडेटेड: May 2 2024 1:03 PM)

सोशल मीडिया और रील बनाने के शौक ने कोटा के एक छात्र की जान ले ली. इस दृश्य को जिसने भी देखा या सुना, वो दंग रह गया.

Rajasthantak
follow google news

सोशल मीडिया और रील बनाने के शौक ने कोटा (Kota News) के एक छात्र की जान ले ली. इस दृश्य को जिसने भी देखा या सुना, वो दंग रह गया. यह मामला कोटा के महावीर नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है. बीतें 1 मई बुधवार को झालावाड़ (Jhalawar News) का रहने वाला यशवंत नागर अपने तीन दोस्तों के साथ दोपहर करीब 3 बजे घटोत्कच सर्किल के पास स्थित महर्षि गौतम सामुदायिक भवन के सामने चाय की थड़ी पर बैठा था. वह लोग सोशल मीडिया पर अपलोड करने के लिए रील बना रहे थे. उसी दौरान यह हादसा हो गया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, यशवंत नागर और उनके दोस्तों देसी कट्टे के साथ रील बना रहे थे. तभी अचानक से रील बनाते समय कट्टे का ट्रिगर दब गया और गोली सीधे उसके सीने में जा लगी.

हत्या का एंगल मानकर जांच कर रही पुलिस

गोली लगने के बाद उसे तुरंत मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल ले जाया गया. वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया. उसके बाद उसके शव को मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस प्रथम दृष्टया पुलिस हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है. पुलिस उप अधीक्षक मनीष शर्मा और महावीर नगर थाना अधिकारी महेंद्र मारू के साथ अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और साक्ष्य जुटाए गए.

पुलिस के मुताबिक यशवंत अपने दोस्तों के साथ अक्सर रील बनाता था. कोटा में दोस्तों के साथ ही रहकर छोटा-मोटा काम कर लेता था. साथ ही वह पढ़ाई भी कर रहा था. उसका 3 मई को बीए का एग्जाम था और वह केशवपुरा में अपने एक रिश्तेदार के घर पर ही रह रहा था. वहीं, युवक के पिता मनोहर थाना एसडीम के कार चालाक हैं.  

मृतक के पिता की रिपोर्ट ने दर्ज कराई रिपोर्ट

एएसपी दिलीप कुमार सैनी ने बताया कि इस पूरे मामले की सूचना परिजनों को दी गई. पिता देर रात कोटा पहुंचे थे, पिता की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले में अनुसंधान किया जा रहा है और उसके साथ दोस्तों से भी गहनता से पूछताछ की जा रही है. साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि वह देसी कट्टा कहां से लाया. 

    follow google newsfollow whatsapp