Dholpur: ग्रामीण को फोन कर करने लगा लड़की की डिमांड, फिर गांव वालों ने पुलिस कांस्टेबल को ऐसे सिखाया सबक

Umesh Mishra

07 May 2024 (अपडेटेड: May 7 2024 7:24 PM)

राजस्थान के धौलपुर में एक बार फिर खाकी पर कलंक लगाने का मामला सामने आया है. यह मामला सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान में एक बार फिर खाकी पर कलंक लगाने का मामला सामने आया है. धौलपुर (Dholpur News) में यह मामला सामने आया है. इस वायरल ऑडियो में पुलिस कांस्टेबल ने एक युवक से पुलिस के आला अधिकारियों के लिए लड़की मांग की. जिसके बाद इस बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ऑडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने धौलपुर एसपी सुमित मेहरडा को लिखित में शिकायत भी दी और आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. एसपी मेहरड़ा ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

मामला धौलपुर जिले की पुलिस लाइन में तैनात पुलिस कांस्टेबल रामनरेश का है. जिसने भागीरथपुरा गांव के रहने वाले गुड्डू नाम के युवक को रविवार को फोन किया. 

 

 

क्या है इस बातचीत में?  

इस ऑडियों में पुलिस कांस्टेबल रामनरेश मोबाइल फोन पर महिला की डिमांड कर रहा है. जिसमें वह एक हजार रुपए देने की बात भी कर रहा है. उसने यहां तक कहा कि उसकी एसपी, एडिशनल एसपी और सीओ सभी से लाइजनिंग है. पुलिस कांस्टेबल यहां तक कह रहा है कि एक रात में कोई फर्क नहीं पड़ता है. घर का पैसा घर में रह जाएगा. इसके बाद ग्रामीण गुड्डू मोबाइल फोन पर जवाब देते हुए कह रहा है कि गांव के अंदर इस प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं है. नजदीकी गांव धीमरी में इस प्रकार की व्यवस्था बैठ जाएगी. लेकिन आरोपी कांस्टेबल धीमरी गांव की मना कर देता है. आरोपी कांस्टेबल ग्रामीण युवक गुड्डू से बार-बार गांव से ही महिला उपलब्ध कराने की बात कह रहा है. जब इस मामले की शिकायत हुई तो कांस्टेबल गांव पहुंच गया और पंचायत में माफी  भी मांगी. 

    follow google newsfollow whatsapp